Real Estate: इस फेस्टिव सीजन में निवेश का बढ़िया ऑप्शन है रियल एस्टेट, देखें कहां-कहां है ऑफर्स…

Real Estate: फेस्टिव सीजन के दौरान डेवलपर्स आपको ब्रोकरेज छूट, पंजीकरण और स्टॉप शुल्क से संबंधित लाभ और मुफ्त कार पार्किंग जैसे कई ऑफर देते हैं...

0
77
Investment in Real Estate
Investment in Real Estate

Real Estate: त्योहारों का मौसम आ गया है। हर तरफ खुशी और आनंद का माहौल है। यह साल का वो वक्त है जब आप अपनी सभी समस्याओं को भूल जाते हैं, सभी तनावों को दूर कर देते हैं और दोस्तों, परिवार और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती में व्यस्त हो जाते हैं। इन मौज-मस्ती के साथ-साथ आप इस दौरान रियल एस्टेट सेक्टर में कुछ ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं और कुछ स्मार्ट निवेश भी कर सकते हैं। अगर आप भी प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो यह फेस्टिव सीजन ऐसा करने का सही समय है।

आप रहने के लिए घर खरीदना चाहते हैं या निवेश के लिए रियल एस्टेट में पैसा लगाना चाहते हैं, इस नवरात्रि कुछ स्मार्ट फैसले लें। फेस्टिव सीजन के दौरान डेवलपर्स आपको ब्रोकरेज छूट, पंजीकरण और स्टॉप शुल्क से संबंधित लाभ और मुफ्त कार पार्किंग जैसे कई ऑफर देते हैं। इनकी वजह से आप काफी पैसे बचा सकते हैं या उतने ही पैसे में अतिरिक्त सुविधाएं पा सकते हैं।

त्योहारी सीजन के दौरान, रियल एस्टेट उद्योग कई नई परियोजनाओं की घोषणा करता है। यह सीजन विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। घर खरीदते समय कई विकल्प होने का लाभ यह है कि आपको कोई समझौता नहीं करना पड़ता है या अपनी प्रोपर्टी ढूंढने में ज्यादा परेशानी का अनुभव नहीं करना पड़ता है। इस दौरान हर डेवलपर बड़ी संख्या में अपार्टमेंट बेचने की चाहत रखता है। यही कारण है कि पूरे छुट्टियों के मौसम में आपके लिए बातचीत करने की बहुत सारी संभावनाएं हैं।

इस अवधि के दौरान आप कम कीमत पर अपने लिए एक अच्छा फ्लैट सुरक्षित करने के लिए उचित सौदेबाजी कर सकते हैं। दिवाली पर बहुत से लोगों को बोनस मिलता है। जब आपके पास अतिरिक्त नकदी हो और उसका सदुपयोग भी हो तो घर खरीदना आसान हो जाता है। इसलिए, यदि आपने भी बोनस अर्जित किया है, तो रियल एस्टेट में पैसा निवेश करने में संकोच न करें।

FotoJet 2023 10 21T103703.314
Investment in Real Estate

Real Estate: कहां-कहां है ऑफर्स और क्या कहते हैं डेवलपर्स

रहेजा डेवलपर्स के नयन रहेजा ने कहा, हम अपने संभावित खरीदारों को इस शुभ अवधि के दौरान परेशानी मुक्त और लाभदायक निवेश करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। हमने कई परियोजनाओं के लिए विभिन्न ऑफर पेश किए हैं। लीला स्काई विला में निवेश करने वालों के लिए यह अब केवल 15 फीसदी की बुकिंग राशि पर उपलब्ध होगा, जबकि बाकी को फाइनेंस किया जा सकता है। अमोहा के खरीदार अब केवल 15,000 रुपये प्रति वर्ग फुट पर प्रीमियम स्थान प्राप्त कर सकते हैं। दिल्ली मॉल के खरीदार 18,000 रुपये प्रति वर्ग फुट के बजाय हर बुकिंग पर 10 ग्राम वजन का सोने का सिक्का ले सकते हैं।

सुषमा ग्रुप के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रतीक मित्तल ने कहा, त्योहारों को नई शुरुआत करने के लिए एक शुभ समय माना गया है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे ग्राहक इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाएं, हम उन्हें रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल दोनों स्थानों की खरीद पर प्रोत्साहन की पेशकश कर रहे हैं। जो लोग इस नवरात्र में अपने सपनों के घर में प्रवेश करना चाहते हैं, वे सुषमा ग्रुप के साथ ‘जीरो प्री-ईएमआई सीजन’ का लाभ उठा सकते हैं, जहां उन्हें पजेशन की तारीख तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। इसके साथ ही, हम खरीदारों के लिए गारंटीकृत लीज के साथ कॉमर्शियल प्रोपर्टीज पर 12% सुनिश्चित रिटर्न की पेशकश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहकों को अपनी वांछित परियोजनाएं खरीदने पर विचार करते समय बजट संकट का सामना न करना पड़े।

KW ग्रुप के डायरेक्टर पंकज कुमार जैन ने कहा, इस शुभ अवधि के दौरान अपने पसंदीदा प्रोजेक्ट खरीदने के लिए हमारे ग्राहक अपने निवेश का अधिकतम लाभ उठाएं। KW ग्रुप प्रत्येक बुकिंग पर Kw दिल्ली6 और Kw ब्लू में अपने प्रोजेक्ट के साथ खुदरा निवेश के अवसरों के लिए बेहतरीन पुरस्कार की पेशकश कर रहा है। KWG के साथ प्रत्येक बुकिंग पर ग्राहक 1 करोड़ रुपये तक का लेनदेन करने पर 10,000 रुपये के फुड और एंटरटेनमेंट वाउचर का लाभ उठा सकते हैं। 1-3 करोड़ के बड़े निवेश के साथ उपभोक्ता दो लोगों के लिए फ्लाइट और होटल सर्विसेज के साथ गोवा की यात्रा या 50,000 रुपये के केडब्ल्यूजी फुड और एंटरटेनमेंट वाउचर या 10 ग्राम वजन का एक सोने का सिक्का भी जीतेंगे। 3 करोड़ से अधिक का निवेश करने वाले ग्राहक दो लोगों के लिए फ्लाइट और होटल सर्विसेज या 1 लाख के केडब्ल्यूजी फूड और एंटरटेनमेंट वाउचर या 20 ग्राम वजन वाले सोने के सिक्के के साथ दुबई की एक रोमांचक यात्रा जीत सकते हैं।

FotoJet 2023 10 21T113459.862
Investment in Real Estate

एनसीआर क्षेत्र में प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर बीपीटीपी ग्रुप नवरात्रों के दौरान अपनी विशेष पेशकशों के साथ खुशी और समृद्धि लेकर आया है। बीपीटीपी ग्रुप ने इसे “मेगा रात्रि-मेगा ऑफर, मेगा डील्स और मेगा हैप्पीनेस” नाम दिया है। ये बेहतरीन इंसेंटिव रियल एस्टेट निवेश के लिए शुभ समय के अनुरूप 15 से 24 अक्टूबर तक उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, खरीदारों को अपनी पसंदीदा परियोजनाओ के लिए ऑन-द-स्पॉट बुकिंग करने पर आकर्षक ‘मेगा उपहार’ जीतने का मौका है।

इन आकर्षक अवसरों में विविध प्रकार की परियोजनाएं शामिल हैं, जिनमें इंडिपेंडेट फ्लोर्स, अपार्टमेंट और विला शामिल हैं। ये परियोजनाएं रणनीतिक रूप से गुरुग्राम और फरीदाबाद के प्रमुख क्षेत्रों में स्थित हैं, जिनमें सेक्टर 80 फ़रीदाबाद, सेक्टर 70 ए गुरुग्राम, सेक्टर 37 डी गुरुग्राम मुख्य रूप से शामिल है। बीपीटीपी समूह के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहित मोहन ने कहा, हमारा लक्ष्य खरीदारों को उनके सपनों का घर खोजने में सहायता करना है। हमारे खरीदारों को आकर्षक कीमतों पर अपने घर सुरक्षित करने की सुविधा प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही उन्हें ऑन-द-स्पॉट बुकिंग के लिए प्राइज प्राप्त करने का मौका भी मिलता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here