बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के महानायक और अपने ससुर अमिताभ के साथ मस्ती करती नजर आ रही है, लेकिन अमिताभ इस मस्ती से  कुछ इरिटेट हो रहे है। दरअसल, ऐश्वर्या के फैन कल्ब ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें ऐश्वर्या मस्ती करती नजर आ रही है। वहीं ऐश्वर्या को इस अंदाज में मस्ती करते देख अमिताभ अपने ही अंदाज में उन्हें कहते है कि ‘आराध्य की तरह बिहेव करना बंद करो”

यह वीडियो साल 2015 का है, जब अमिताभ-ऐश्वर्या किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों ने ही ट्रॉफी जीती थी। मीडिया से रूबरू होते समय ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड थीं। वीडियो में ऐश्वर्या अमिताभ की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन हैं” और उन्हें गले लगा लेती हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं, “आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो।” ऐश्वर्या यहीं नहीं रूकती वीडियो में वह अमिताभ की हुड्डी सहलाती भी नजर आ रही हैं। वीडियो में जहां ऐश्वर्या मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं, तो वहीं अमिताभ थोड़े इरिटेट से होते नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी। जिसके बाद ऐश्वर्या राय की पहचान मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस के अलावा बच्चन परिवार की बहू से भी होने लगी। ऐश्वर्या के अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मधुर रिलेशन हैं। अमिताभ को ऐश्वर्या ‘पा’ के नाम से संबोधित करती हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ भी देखा जाता है।

ऐश्वर्या बच्चन ने साल 2016 में फिल्म ऐ दिल-ए-मुश्किल में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आई थी, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन इस फिल्म के लिए एश्वर्या की सराहना भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here