Bihar By Election Result 2021: कांग्रेस को नहीं मिला कन्हैया कुमार का लाभ, दोनों ही सीटों पर पिछड़े उम्मीदवार

1
1186
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

Bihar By Election Result 2021: देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजे मंगलवार को मतगणना चल रही है। बिहार(Bihar) में भी दो विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुए थे। जिनमें एक सीट पर जदयू और एक सीट पर राजद के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। कांग्रेस के उम्मीदवारों को दोनों ही सीटों पर निराशा हाथ लगी है।

कुशेश्वरस्थान में 20 राउंड के बाद चौथे नंबर पर कांग्रेस

कुशेश्वरस्थान में जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी अमन मन भूषण हजारी 11हजार 815 मतों से आगे चल रहे हैं। उन्हें अबतक 54224 मत मिले हैं। वहीं राजद के उम्मीदवार को 42409 मत मिले हैं। लोजपा रामविलास के उम्मीदवार 5329 मत मिले हैं जबकि कांग्रेस उम्मीदवार को महज 4759 मत अबतक मिले हैं। कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार के बाद भी कांग्रेस उम्मीदवार को काफी मतों का नुकसान देखने को मिल रहा है।

तारापुर विधानसभा क्षेत्र में भी जहां राजद के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार लगातार पिछड़ते जा रहे हैं। यहां भी कांग्रेस प्रत्याशी चौथे नंबर पर हैं।

कन्हैया ने मनोज झा को बताया ‘लठैत’

इस मौके पर राजद सांसद मनोज झा पर कन्हैया ने हमला बोला। कन्हैया ने मनोज झा का नाम लिये बिना कहा कि एक पढ़े-लिखे आदमी को इस तरह की लठैत की भाषा नहीं बोलनी चाहिए। दरअसल मनोज झा ने एक बयान में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि पार्टी को ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स से हटकर जमीनी राजनीति करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Priyanka Gandhi Vadra ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी, कहा- भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में नहीं छोड़ रही है कोई कसर

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here