Home Tags Kanhaiya Kumar

Tag: Kanhaiya Kumar

Umar Khalid की जमानत के मामले में Karkardooma Court में सुनवाई...

0
दिल्ली दंगों में आरोपी Umar Khalid की जमानत के मामले में Karkardooma Court में सुनवाई हुई।

Bihar By Election Result 2021: कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से जदयू को...

0
Bihar By Election Result 2021: कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट जदयू ने एक बार फिर से जीत लिया है। जदयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी...

Bihar By Election Result 2021: कांग्रेस को नहीं मिला कन्हैया कुमार...

1
Bihar By Election Result 2021: देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30...

BLOG: सिर्फ Kanhaiya Kumar ही करा सकते हैंं बिहार में Congress...

0
कन्हैया के सिर्फ आने से बिहार में कांग्रेस की सत्ता नहीं आ सकती। लेकिन इस चीज को भी नकारा नहीं जा सकता कि इस समय कांग्रेस पार्टी बिहार में बहुत ज्यादा कमजोर हैं और उसको एक मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है। निम्नं बिंदुओं के आधार पर कहा जा सकता है कि कन्हैया के आने से पार्टी को कुछ तो फायदा होगा।

Bihar: Tej Pratap Yadav इशारों में बरसे Kanhaiya Kumar पर, कहा-...

0
राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कन्हैया कुमार के खिलाफ मैदान में उतर गये हैं। वैसे तो राजद का अपना कुनबा ही इस समय दरक रहा है लेकिन उसके बावजूद तेज प्रताप ने ट्विटर पर कन्हैया कुमार को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया है।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

0
मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

Bihar Bypoll: Lalu Prasad ने कांग्रेस प्रभारी को कहा, ‘भकचोन्हर’, RJD...

0
Bihar Bypoll: बिहार में दो सीटो में उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। महागठबंधन का हिस्‍सा रहे आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Yadav ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था और उन्‍होंने बिहार कांग्रेस के प्रभारी Bhakta Charan Das को भकचोन्हर कहा था।

Bihar Bypoll: Lalu Yadav का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- ज़मानत...

0
Bihar Bypoll: बिहार में दो सीटो में उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। जहां इस चुनाव में एक ओर एनडीए का गठबंधन है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन का हिस्‍सा रहे आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने इशारों-इशारों में आरजेडी पर हमला किया था। अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Yadav ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Bihar By-Polls: Kanhaiya Kumar ने Manoj Jha पर साधा निशाना, इशारे-इशारे...

0
कन्हैया कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मनोज झा पर भी तंज कसा। कन्हैया ने मनोज झा का नाम लिए बिना कहा कि आजकल एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं।

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार पर बोला तीखा...

0
RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर तीखा हमला बोला है। तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर लिखे एक पोस्ट में इशारों-इशारों में कन्हैया कुमार पर निशाना साधा। तेज प्रताप यादव ने पोस्ट किया, 'जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक़ पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!'

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!