Shehnaaz Gill के बाद Jaan Kumar Sanu को यूजर कर रहे हैं ट्रोल, Sidharth Shukla को “तू मेरा” सॉन्ग के जरिए Tribute देने की कही बात

0
499
Shehnaaz Gill and Jaan Kumar Sanu
Shehnaaz Gill and Jaan Kumar Sanu

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बाद अब बिग बॉस (Bigg Boss) फेम जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल को अपने गाने के जरिए ट्रिब्यूट (Tribute) देने की बात कहने के बाद जान कुमार सानू को सोशल मीडिया यूजर खूब ट्रोल कर रहे हैं। कह रहे हैं कि अपना नाम बनाने के लिए सिद्धार्थ के नाम का सहारा ले रहे हो।

यहां देखें Jaan Kumar Sanu का ट्वीट

दरअसल शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया है। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों  की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीग बॉस हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था। इस गाने को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

इस गाने को देखने के बाद जान कुमार सानू ने दोनों के प्यार को ट्रिब्यूट देने के लिए मेरा तू गाना बनाने की बात कही है। जान कुमार सानू ने ट्वीट कर बताया कि “मेरा तू” दीवाली बाद रिलीज होगा। हैशटैग सिडनाज।” जान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। कई लोगों कहा कि वह अपने इस ट्रिब्यूट के चक्कर में सिद्धार्थ की लीगेसी को खत्म कर देंगे।

ट्रेंड हुआ stopusingsidharthshukla

Tu Yaheen Hai गाने के कारण शहनाज कौर गिल को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रह है। सिद्धार्थ के फैंस कह रहे हैं कि सिड का नाम लेकर शहनाज खुद को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। फैंस का कहना है कि शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने का पूरा अधिकार है, पर हर जगह खुद को दिखाना उनके नाम का सहारा लेकर यह गलत है। फैंस शहनाज से इतना गुस्सा हैं कि ट्विटर पर #stopusingsidharthshukla ट्रेंड करा रहे हैं।

बता दें किशहनाज के साथ फैंस एक्टर अमित टंडन को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ के गाने दिल को करार आया के कवर सॉन्ग की घोषणा की है। बता दें कि Dil Ko Karaar Aaya गाने में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्ट किया है। इस गाने का कवर सॉन्ग बनाने की बात अमित टंडन कर चुके हैं।

यहां देखें यूजर क्या कह रहे हैं?

पैसा कमा रहे हैं..

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #stopusingsidharthshukla, Aly Goni ने किया बचाव, जानें पूरा मामला

Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill के ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here