Valentine Day पर Thailand सरकार की नई गाइडलाइन्स, कहा- SEX के दौरान मास्क पहनना जरूरी, इस पोजिशन का रखें ध्यान

0
562
valentines day प
valentines day

Valentine Day : आज 14 फरवरी को Valentine’s Day मनाया जा रहा है। बता दें कि इस दिन के लिए प्रेमी जोड़े पूरे साल इंतजार करते हैं। लेकिन आज के दिन थाईलैंड सरकार ने COVID-19 के बढ़ते मामलों के चलते नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया जा रहा है। लोग इसे थाईलैंड सरकार का अजीब फरमान बता रहे हैं। थाईलैंड सरकार ने कपल्स को सेक्स के दौरान मास्क पहनने की रिक्वेस्ट की है।

Valentine Day : स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने कहा kiss करने से बचें

valentines day
valentines day

समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक सबसे पहले थाईलैंड सरकार ने Valentine’s Day पर सेफ सेक्स पर फोकस करने को कहा है। इतना ही नहीं अपने रिक्वेस्ट में सेक्स के दौरान कंडोम के इस्तेमाल की भी बात कही है। जिसके बाद यह कहा कि सेक्स के दौरान फेस मास्क भी पहनें। दरअसल, थाईलैंड सरकार को डर है कि वैलेंटाइन डे के कारण covid-19 के मामलों में और भी बढ़त देखने को मिल सकती है।

valentines day
valentines day

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की ओर से जारी बयान में कहा गया कि- ऐसा नहीं है कि covid सेक्स के जरिए ही फैलेगा, लेकिन अगर आप एक-दूसरे के करीब रहकर सांस लेते हैं तो संक्रमित होने का खतरा है। इतना ही नहीं यह भी सलाह दी गई है कि sex के दौरान आमने-सामने की पोजिशन से बचें, और देर तक kiss ना करें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here