पीटीआई सांसद Shahryar Afridi का बयान, कहा- अगर इस्लाम में आत्महत्या हराम नहीं होती, तो बम बांध कर सबको उड़ा देता

शुक्रवार को पीटीआई के सांसद शहरयार अफरीदी ने कोहत (Kohat- City in Pakistan) में एक रैली के दौरान विपक्ष पर तंज कसते हुए, उन्हें पाखंडी बताया।

0
2030
Shahryar Afridi
Shahryar Afridi

Shahryar Afridi: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भले ही स्थगित हो गया है, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इमरान खान की सरकार किसी भी हाल में सत्ता को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती हैं। एक तरफ इमरान अपनी कुर्सी बचाने के लिए दांव पे दांव खेले जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी पीटीआई के नेता भी इस बीच कोई मौका नहीं छोड़ना चाह रहे हैं।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसद शहरयार अफरीदी के बयान के बाद अब पाकिस्तान में सियासत और ज्यादा गरमा गई है। शुक्रवार को सांसद ने कोहत (Kohat- City in Pakistan) में एक रैली के दौरान विपक्ष पर तंज कसते हुए, उन्हें पाखंडी बता दिया और इशारों में कहा कि उनका बस चलता तो वे पाकिस्तानी सांसदों को आत्मघाती हमले में उड़ा देते।

Shahryar Afridi
Shahryar Afridi

Shahryar Afridi: देखिए वीडियो

बता दें कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर मामलों की संसदीय कमेटी के अध्यक्ष है शहरयार अफरीदी ने अपने रैली के संबोधन मे कहा कि, “अगर इस्लाम में आत्महत्या हराम न होती, तो मैं अपने शरीर पर बम बांध कर जाता और सभी संसद में बैठे पाखंडियों को मार देता, जिससे उनका नामोनिशान हमेशा के लिए मिट जाता।”

उनके इस बयान के बाद अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शहरयार अफरीदी काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं और उनके साथी कार्यकर्ता उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके बयान के बाद अब विपक्ष को एक और मोका मिल गया है इमरान खान की सरकार को घेरने का।

Shahryar Afridi
Shahryar Afridi

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here