पाकिस्तान में आजादी मार्च के दौरान इमरान खान को लगी गोली, असप्ताल में हुए भर्ती

0
231
Imran Khan
Imran Khan

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में अचानक फायरिंग हो गई है। बताया जा रहा है कि इस हमले में इमरान खाम जख्मी हो गए हैं। साथ ही रैली में शामिल हुए 4 अन्य लोग भी घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि, मौके पर ही एक हमलावर को पुलिस अधिकारियों में हिरासत में ले लिया है। आनन-फानन में इमरान खान को पास के एक निजि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Pakistan News: हमले के दौरान इमरान खान के पैर में लगी गोली

ताजा जानकारी के अनुसार इमरान खान इस समय पाकिस्तान में मौजूदा सरकार के खिलाफ आजादी रैली निकाल रहे थे। लगातार कई दिनों से वो सड़क पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इमरान खान के तोशखाने मामले में दोषी पाए जाने के बाद से ही यह आजादी मार्च निकाला जा रहा था।

दरअसल, इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इमरान खान के साथ ही पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ के कई दूसरे नेता भी इस गोलीबारी में जख्मी हुए हैं। फवाद चौधरी ने बताया कि इमरान खान पर AK 47 से फायरिंग की गई है।

WhatsApp Image 2022 10 28 at 5.51.01 PM 1
Pakistan News

केन्या में समर्थक पत्रकार की हुई थी हत्या

आपको बता दें, हाल ही में इमरान खान के करीबी पत्रकार अरशद शरीफ की केन्या में पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई थी। हालांकि, कहा गया था कि कुछ अपराधियों पर कार्रवाई करने के दौरान अशरफ पर गोली लग गई थी। इस मामले को लेकर भी सियासत भी काफी गरमाई हुई थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह हत्या ‘पूर्व-नियोजित’ थी और इसकी ‘साजिश पाकिस्तान में’ रची गई थी। वादवा ने यह भी कहा कि अपराध के सबूत मिटा दिए गए हैं।

संबंधित खबरें:

पाकिस्तान में जारी सियासी बवाल के बीच इमरान खान ने निकाला लॉन्ग मार्च, फौरन चुनाव करवाने की कर रहे हैं मांग

‘ना घर के ना घाट के’, Imran Khan की संसद सदस्यता रद्द- चुनाव आयोग ने लिया बड़ा फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here