अफ्रीकी देश माली में बस में धमाका, हादसे में 11 लोगों की मौत

हादसे में मारे गए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

0
265
Mali Bus Blast: अफ्रीकी देश माली में बस में धमाका, हादसे में 11 लोगों की मौत
Mali Bus Blast: अफ्रीकी देश माली में बस में धमाका, हादसे में 11 लोगों की मौत

Mali Bus Blast: पश्चिमी अफ्रीका का देश माली में एक बड़ा हादसा उस वक्त हो गया जब यात्रियों से भरी बस में धमाका हो गया। हादसा इतना बड़ा था कि इसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय मीडिया के अनुसार दर्जनों की संख्या में लोग अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।

Mali Bus Blast: अफ्रीकी देश माली में बस में धमाका, हादसे में 11 लोगों की मौत
Mali Bus Blast:

बताया जा रहा है कि हादसा जिहादी हिंसा का गढ़ कहे जाने वाले मोप्ती इलाके में बस अचानक एक विस्फोटक उपकरण को टक्कर मार दी, जिसके कारण ये हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

US: अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में फायरिंग से दहशत, 5 लोगों की मौत

बता दें कि अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में गोलीबारी की घटना सामने आई है। हमलावर की तबाड़तोड़ फायरिंग के कारण हादसे में एक ऑफ ड्यूटी पुलिस अधिकारी समेत कुल 5 लोगों की जान चली गयी। जबकि कई लोग इस हमले में घायल हुए हैं।

यह घटना नॉर्थ कैरोलिना के Raleigh की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाम 5 बजे Neuse River Greenway के पास कई राउंड फायरिंग की गयी। हमलावर की पहचान नाबालिग के रूप में की गयी। जिसकी उम्र महज 13 से 16 साल बतायी जा रही है। हालांकि, पुलिस ने हमलावर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here