Karva Chauth Viral Video: करवा चौथ पर प्रेमिका को शॉपिंग करा रहा था पति, अचानक पहुंची पत्नी और फिर…

0
260
Karva Chauth Viral Video
Karva Chauth Viral Video

Karva Chauth Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में करवा चौथ के दिन एक पत्नी ने बाजार में ही अपने पति को जमकर पीटा। दरअसल व्यक्ति बाजार में अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी करते रंगे हाथों पकड़ा गया था। जिसके बाद भरे बाजार में पत्नी अपनी चप्पल उतारती है और अपने पति और उसके प्रेमी को पीटती है। घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला गाजियाबाद के तुराबनगर बाजार का है जब पत्नी को अपने पति के बारे में पता चलता है तो वह तुरंत बाजार में पहुंच जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मारपीट के दौरान बाजार में उनके आसपास लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। लोग अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं वहीं कई लोग लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

Karva Chauth Viral Video: भरे बाजार में पति की कर दी पिटाई

वायरल हो रहे वीडियो में महिला अपने रिश्तेदारों के साथ एक दुकान के अंदर अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ देखती है। वह चिल्लाती है और लड़की को भी पकड़ लेती है। तभी मौके पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो जाता है। दुकानदार को चिल्लाते हुए आप सुन सकते हैं कि वह उन्हें ‘बाहर’ जानें के लिए कह रहा है। वह गुस्से में महिला को दुकान से बाहर ले जाने के लिए कह रहा है। तभी महिला पति को घसीटकर बाहर सड़क पर ले आती है और थप्पड़ मारने लगती है। नाटक देखने के लिए बड़ी संख्या लोगों की भीड़ा जमा हो जाती है। कुछ क्षण बाद, प्रेमिका आदमी को बचाने की कोशिश करती दिखाई देती है लेकिन उसकी भी पिटाई हो जाती है। नाराज महिला और उसके रिश्तेदारों ने कथित प्रेमिका को भी कई गालियां दीं और उसके बाल भी खींचे।

जिसके बाद मामला नगर कोतवाली पुलिस तक पहुंचा, पीड़िता की पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पति का भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत चालान किया और चेतावनी जारी कर लड़की को छोड़ दिया। पुलिस रिपोर्ट्स की मानें तो महिला का नाम प्रीति है। उसकी शादी साल 2017 में राहुल से हुई थी। शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद चल रहा था और पिछले 3 साल से प्रीति अपने मायके में रह रही है। दोनों के बीच विवाद से जुड़ी एक याचिका कोर्ट में पहले से ही चल रही है।

Karva Chauth Viral Video
Karva Chauth Viral Video

प्रीति ने आरोप लगाया है कि पति के दूसरी महिला से संबंध हैं और वह उसे अपने साथ अपने घर नहीं ले जाता है। वह अकेला रहता है। गुरुवार को करवा चौथ के मौके पर राहुल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तुराबनगर मार्केट में शॉपिंग करते देखा गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here