Viral Video: “बदल रहा है देश”, शख्स ने ढोल वाले को Paytm से दिया शगुन, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपना फोन दूल्हे के सिर के चारों ओर घुमाता है और फिर व्यक्ति पेटीएम के माध्यम से स्कैन करके ढोलवाला को Payment करता है। दिलचस्प बात ये है कि ढोलवाले ने भी अपने ढोल पर Online Payment के लिए स्कैनर चिपका रखा था।

0
253
Viral Video
Viral Video: "बदल रहा है देश", शख्स ने ढोलवाले को Paytm से दिया शगुन, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: दुनियाभर में Online Payment करने का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है। COVID-19 के बाद से QR कोड से भुगतान करते देखना सामान्य सी बात हो गई है। लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा होगा कि कोई व्यक्ति इसका उपयोग ढोल बजाने वाले को शगुन देने के लिए भी करेगा। दरअसल, एक व्यक्ति ने पेटीएम के माध्यम से ढोल बजाने वाले व्यक्ति को शगुन की पेशकश की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपना फोन दूल्हे के सिर के चारों ओर घुमाता है और फिर व्यक्ति
पेटीएम के माध्यम से स्कैन करके ढोलवाले को Payment करता है।

दिलचस्प बात ये है कि ढोलवाले ने भी अपने ढोल पर Online Payment के लिए स्कैनर चिपका रखा था। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

ये घटना बिहार की बताई जा रही है। लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि मेरा देश बदल रहा है। बता दें कि इस वीडियो को 10 अगस्त को पोस्ट किया गया था। जिसे खबर लिखे जाने तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

संबंधित खबरें…

Viral Video: बच्चों को साथ लेकर डिलीवरी करता है Zomato Boy, यूजर्स ने कहा- ‘Real Hero’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here