Rishi Sunak Memes: ब्रिटेन का पीएम बनने पर ऋषि सुनक से लोगों ने की यह बड़ी डिमांड, वायरल हो रहे मीम्स…

यूजर ने लिखा-मिस्टर चर्चिल काश आप आसपास होते।

0
177
Rishi Sunak Memes
Rishi Sunak Memes

Rishi Sunak Memes: इस बार की दीवाली भारतीयों के लिए बेहद खास रही। दीवाली से एक दिन पहले जहां भारत ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप के पहले मैच में हराया, वहीं दूसरी ओर दीवाली के दिन ही भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के 57वें प्रधानमंत्री बन गए। अब सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स ऋषि सुनक से भारत को कोहिनूर वापस करने की डिमांड कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग पीएम मोदी, आशीष नेहरा का भी जिक्र कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर ऋषि सुनक को लेकर कौन-कौन से खास मीम्स हो रहे हैं वायरल…

Rishi Sunak Memes: ऋषि सुनक (फाइल फोटो)
Rishi Sunak Memes: ऋषि सुनक (फाइल फोटो)

Rishi Sunak Memes: पीएम मोदी और ऋषि सुनक वाला मीम

वैसे तो ऋषि सुनक को लेकर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन हम आपको कुछ ऐसे खास मीम्स दिखा रहे हैं, जो काफी तेजी से वायरल ही नहीं हो रहे हैं, बल्कि चर्चा के विषय भी बने हुए हैं। ट्विटर पर पीएम मोदी और ऋषि सुनक (आशीष नेहरा) का मीम्स वायरल हो रहा है। दरअसल, तस्वीर में पीएम मोदी के साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा हैं, लेकिन नेहरा के रूप में ऋषि सुनक को दिखाया गया है। एक यूजर ने पीएम मोदी और आशीष नेहरा वाली तस्वीर को शेयर कर लिखा ” भारत में कोहिनूर वापस कैसे लाया जाए, उसपर पीएम मोदी और ऋषि सुनक चर्चा करते हुए।” वहीं, इस मीम पर ट्विटर यूजर्स के तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

आशीष नेहरा को लोग दे रहे हैं बधाई
सोशल मीडिया पर कुछ लोग आशीष नेहरा की तस्वीर को शेयर कर उन्हें ब्रिटेन का पीएम बनने पर बधाई दे रहे हैं। हालांकि सुनक और नेहरा का फेस काफी मिलता-जुलता भी है। एक यूजर ने आशीष नेहरा और ऋषि सुनक की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “यूके का अगला पीएम बनने पर आशीष नेहरा को बधाई।” इसके साथ ही उसने कोहिनूर को घर (भारत) लाने की मांग भी की।

वहीं, एक यूजर ने तो ऋषि सुनक और आशीष नेहरा को भाई तक बता दिया, जिसमें उसने ‘अफवाह’ को हैच टैग के रूप में लिखा है। उसने ऋषि सुनक और आशीष नेहरा की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “ऋषि सुनक और आशीष नेहरा भाई की तरह लगते हैं, जो कुंभ के मेले में बिछड़ गए थे।”

आनंद महिंद्रा ने सुनक के पीएम बनने पर चर्चिल का किया जिक्र
बता दें कि भारतीय उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ऋषि सुनक के पीएम बनने पर विंस्टन चर्चिल का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि 1947 में भारत की आजादी के अवसर पर विंस्टन चर्चिल ने मजाक उड़ाते हुए सभी भारतीय नेताओं को निम्न-स्तर और शक्तिहीन बताया था। लेकिन देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने ब्रिटेन की बागडोर संभालकर उन्हें करारा जवाब दिया है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा कि जिंदगी बहुत खूबसूरत है।

मालूम हो कि विंस्टन चर्चिल 1940-45 के बीच ब्रिटेन के पीएम रहे और वे एक बड़े राजनीतिज्ञ थे। वहीं, अब ऋषि सुनक के पीएम बनने पर विंस्टन चर्चिल के भी मीम्स वायरल हो रहे हैं।

एक यूजर ने चर्चिल की तस्वीर को शेयर कर लिखा “मिस्टर चर्चिल काश आप आसपास होते। ऋषि सुनक की फैन तो नहीं, लेकिन फिर भी मजा आया आज। “

यह भी पढ़ेंः

​​IISER Jobs 2022: नॉन टीचिंग के इतने पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Rishi Sunak के ब्रिटेन में PM बनने से भारत में बवाल, महबूबा बोलीं- “हम CAA-NRC पर लड़ रहे”, रविशंकर ने दिया करारा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here