पाक एक्टर फिरोज खान ने पत्नी को बेहरमी से पीटा, चोट देख कांप जाएगी आपकी रूह

बता दें कि हाल ही में फिरोज खान की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शादी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था। सोशल मीडिया पर अलीजा ने एक ओपन लेटर लिखकर कहा कि चार साल की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी।

0
225
Feroze Khan: पाक एक्टर फिरोज खान ने पत्नी को बेहरमी से पीटा, चोट देख कांप जाएगी आपकी रूह
Feroze Khan: पाक एक्टर फिरोज खान ने पत्नी को बेहरमी से पीटा, चोट देख कांप जाएगी आपकी रूह

Feroze Khan: पाकिस्तानी सिनेमा के चर्चित एक्टर और मोस्ट हैंडसम एक्टर फिरोज खान ने एक शर्मनाक हरकत की हैं। आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की जिसमें उनकी पत्नी को काफी गंभीर चोटे आयी हैं। पॉपुलर एक्टर अक्सर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। फिरोज खान ने अपनी चार साल तक चली शादी के बाद तलाक का ऐलान कर दिया।

हालांकि, अलग होने के बाद भी एक्टर की पत्नी लगातार उनपर गंभीर आरोप लगा रही हैं। अब उनकी पत्नी ने सारी दुनिया के सामने एक्टर के कई राज खोले हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें एक्टर की पत्नी के चेहरे, हाथों पर चोट के निशान है। आरोप है कि एक्टर ने पत्नी को बुरी तरह से पीटा है, जिससे ये गंभीर चोटे आयी है।

Feroze Khan: पाक एक्टर फिरोज खान ने पत्नी को बेहरमी से पीटा, चोट देख कांप जाएगी आपकी रूह
Feroze Khan

Feroze Khan: पत्नी के साथ एक्टर करते थे मारपीट

फिरोज खान पाकिस्तान सिनेमा इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर इस तरह की खबरे आने के बाद फैन्स उनके खिलाफ हो गए हैं। बता दें कि फिरोज खान और पत्नी अलीजा के तलाक की लीगल प्रोसीडिंग्स चल रही है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर अलीजा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें अलीजा जख्मी नजर आ रही हैं। अलीजा की तस्वीरों में उनके शरीर के जख्म साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। अलीजा के हाथों पर चोट के गहरे निशान हैं। उनकी आंख भी सूजी हुई है। अलीजा के जख्मों की तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।

अलीजा के जख्मों की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग फिरोज खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स उनकी पत्नी के समर्थन में उतर आए हैं और एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में फिरोज खान की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शादी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था। सोशल मीडिया पर अलीजा ने एक ओपन लेटर लिखकर कहा कि चार साल की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी। लगातार फिजिकल और साइकोलॉजिकल वॉयलेंस के साथ मुझे बेफाई, ब्लैकमेलिंग और पति के हाथों बेइज्जत होना पड़ा है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इस तरह डर-डरकर नहीं रह सकती हूं। ये फैसला लेने की वजह मेरी बच्चों की खुशी और उनकी अच्छी सेहत है। मैं नहीं चाहती कि वो टॉक्सिक, अनहेल्दी और हिंसक घर में रहकर बड़े हों।

Feroze Khan: फिरोज खान के खिलाफ हुए सेलेब्स और फैन्स

Feroze Khan: पाक एक्टर फिरोज खान ने पत्नी को बेहरमी से पीटा, चोट देख कांप जाएगी आपकी रूह
Feroze Khan

एक्टर Feroze Khan ने पाक सिनेमा में अपनी एक्टिंग से काफी नाम कमाया है। वो बड़े स्टारों की लिस्ट में शुमार हैं। वो ज्यादातर अपने निगेटिव रोल के लिए फेमस हैं। फिरोज पाकिस्तान के कई बड़ें टॉप सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिन जीत चुके हैं। उन्होंने खुदा और मोहब्बत, इश्किया, दिल क्या करे, रोमियो वेड्स हीर और वो एक पल समेत कई शोज में शानदार काम करते एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया है।

हालांकि, जब से फिरोज खान की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। तब से फैंस से लेकर सेलेब्स तक फिरोज खान के खिलाफ खड़े हो गए हैं। अब अलीजा की जख्मी फोटो देखकर पाकिस्तानी जनता एक्टर को जमकर बुरा-भला कह रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here