Vaishali Takkar के भाई ने पूरी की उनकी आखिरी इच्छा, अंतिम संस्कार से पहले दान की एक्ट्रेस की आंखें

0
179
Vaishali Takkar के भाई ने पूरी की उनकी आखिरी इच्छा, अंतिम संस्कार से पहले दान की एक्ट्रेस की आंखें
Vaishali Thakkar के भाई ने पूरी की उनकी आखिरी इच्छा, अंतिम संस्कार से पहले दान की एक्ट्रेस की आंखें

टीवी एक्ट्रेस Vaishali Takkar अब हमारे बीच नहीं रहीं। 16 अक्टूबर को उनके इंदौर वाले घर में पंखे से उनका शव लटका मिला। मौके से बरामद सुसाइड लेटर में वैशाली ने अपने पड़ोसी रोहित नवलानी और उसका पत्नी दीक्षा नवलानी को इसका कदम के लिए जिम्मेदार ठहराया है। अब एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का अंतिम संस्कार किया जा चुका है जिसके बाद उनके भाई ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस की मौत के बाद उसकी आंखे दान कर दी गई हैं।

भाई ने पूरी की Vaishali Takkar की आखिरी इच्छा

Vaishali Thakkar के भाई ने बताया कि वैशाली को अपनी आंखों से बहुत प्यार था, वे अक्सर कहती थी कि मरने के बाद वो अपनी आंखें दान करना चाहती है। वैशाली अक्सर अपनी मां के सामने भी यहीं बातें करती थी। रविवार को अंतिम संस्कार से पहले परिवार ने वैशाली की आंखें जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को दान कर दी, ताकि कोई और इस दुनिया की खूबसूरती देख सकें।

vaishali

पकड़ा गया वैशाली ठक्कर का गुनहगार

Vaishali Takkar ने अपने शादीशुदा पड़ोसी रोहिल नवलानी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से ही रोहित नवलानी गायब था लेकिन पुलिस ने उसे मौका रहते गिरफ्तार कर लिया और अब उस पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी रोहित चार दिन तक इंदौर पुलिस की रिमांड में रहेगा। पूछताछ के दौरान पता लगा है कि रोहित ने वैशाली को थप्पड़ मारा था और उसके बाद से लगातार परेशान कर रहा था। इसी वजह से वैशाली काफी डिप्रेशन में चली गई थीं।

FffDYbwVQAAAq3V?format=png&name=small

इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि रोहित ने Vaishali Takkar को शादी का वादा किया था। रोहित अक्सर वैशाली को इस बात का यकीन दिलाता था कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे देगा और वैशाली से शादी करेगा लेकिन जब वैशाली को लगा कि रोहित के सभी वादे झूठे हैं तो वो राहित से दूर होने लगी। यह बात रोहित से बर्दाश्त नहीं हुई और वो वैशाली को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा था।

संबंधित खबरें:

Vaishali Takkar Suicide: “नहीं होने दूंगा शादी” वैशाली का शादीशुदा पड़ोसी करता था परेशान, सुसाइड नोट में चौंकाने वाला खुलासा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Vaishali Thakkar ने की खुदकुशी, इंदौर में फंदे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here