फ्लिपकार्ट दीवाली सेल खत्म होने से पहले iPhone 13 पर आया धमाकेदार ऑफर; लगभग आधे दाम पर मिल रहा है फोन

0
191
Flipkart Big Diwali Sale
Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart Big Diwali Sale: अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आईफोन 13 पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट सेल में सस्ते में खरीद सकते हैं फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर चल रही है। इस सेल में स्मार्टफोन और अन्य ऑफर्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसका फायदा उठाकर iPhone13 को सस्ते में खरीद सकते हैं। आईफोन 14 सीरीज के लॉन्च के बाद से कंपनी ने iPhone 13 की कीमतों में कटौती की है। Apple के नए रेट के अनुसार, आईफोन13- 69,900 रुपये से शुरू होता है। हालांकि फ्लिपकार्ट और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट इसे सस्ते में बेच रही है। आइए जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Flipkart Big Diwali Sale
Flipkart Big Diwali Sale

Flipkart Big Diwali Sale: आईफोन 13 में क्या है ऑफर

  • फोन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 59,990 रुपये में उपलब्ध है। यानी आधिकारिक कीमत से 10 हजार रुपये सस्ता। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर्स और दूसरे डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के चलते SBI कार्ड्स पर 10% तक की छूट मिल रही है।
  • आप SBI कार्ड का उपयोग करके आईफोन 13 पर 1250 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन पर 16,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके छूट पा सकते हैं।
  • इन सभी ऑफर्स को लागू करने के बाद iPhone 13 की कीमत 42 हजार रुपये तक पहुंच जाती है। यानी आप आईफोन 13 को 42 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। याद रखें कि किसी भी स्मार्टफोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है।

यह फोन क्यों खरीदें?

इस कीमत में आप iPhone 13 को खरीद सकते हैं। इसमें आपको iPhone 14 के ज्यादातर फीचर मिलेंगे। स्मार्टफोन 6.1 इंच के लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। हैंडसेट A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है। डुअल रियर कैमरे वाला यह फोन iOS 16 पर काम करता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here