Amazon Sale: अमेजन पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट; खरीदने हैं नए साउंडबार, हेडफ़ोन और ईयरबड्स तो फटाफट कर लें विशलिस्ट में एड

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो ब्रांड के प्रमुख TWS बड्स हैं। यह यूजर के कानों में आराम से बैठते हैं। ईयरबड्स में इंजीनियर 2-वे स्पीकर हैं जो संतुलित साउंड आउटपुट देता है।

0
149
Amazon Sale
Amazon Sale

Amazon Sale: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon ने अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू कर दी है। इसलिए, यदि आप अपने पसंदीदा चीजें खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए सही अवसर हो सकती है। सेल में कुछ ब्रांडों पर बंपर डिस्काउंट है। ग्राहक अपने खरीद पर कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। अतिरिक्त बचत के लिए बैंक ऑफ़र, ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफ़र का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आप स्पीकर, हेडफ़ोन या कोई अन्य ऑडियो प्रोडक्ट खरीदना चाह रहे हैं, तो यह अमेज़न पर अच्छी छूट के साथ उपलब्ध हैं। कौन से सौदे खरीदने लायक हैं। आपकी मदद करने के लिए, हमने बेस्ट डील की एक सूची तैयार की है।

सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार

33% की छूट

सबवूफर और कॉम्पैक्ट रियर स्पीकर के साथ टीवी के लिए सोनी HT-S20R रियल 5.1ch डॉल्बी डिजिटल साउंडबार, 5.1ch होम थिएटर सिस्टम (400W, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी, एचडीएमआई और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी) यदि आप अपने घर के लिए अच्छा साउंडबार की तलाश में हैं तो Sony HT-S20R साउंडबार एक अच्छा विकल्प है। यह एक सबवूफर, साउंडबार और दो छोटे स्पीकर के साथ 5.1-चैनल सिस्टम से लैश है। इसमें डॉल्बी ऑडियो है। इसकी कीमत ₹17,990 है।

Sony WH-1000XM4
27% की छूट

Sony WH-1000XM4, जिसे सबसे अच्छे नॉइज़ कैंसिलिंग हेडफ़ोन में से एक माना जाता है, कम कीमत पर उपलब्ध है। इन फ्लैगशिप हेडफ़ोन में सोनी का HD नॉइज़ कैंसिलिंग QN1 चिप है जो रियल-टाइम में नॉइज़ को कैंसिल कर सकता है। यह एलेक्सा बिल्ट-इन के साथ आता है। इसकी कीमत ₹19,900 है।

Sennheiser HD450SE ANC हेडफोन

53% की छूट

Sennheiser HD 450SE,ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस ओवर ईयर हेडफोन माइक के साथ, एलेक्सा बिल्ट-इन – एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, 30-घंटे की बैटरी लाइफ, USB-C फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Sennheiser HD450SE उन लोगों के लिए एक अच्छा बजट विकल्प है जो ANC के साथ हेडफ़ोन की तलाश में हैं। इसमें एक फोल्डेबल डिज़ाइन है और बेहतर इंटरैक्शन के लिए सहज नियंत्रण की सुविधा है। हैडफ़ोन एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन प्रदान करता है, जिससे आप बिना किसी बाहरी गड़बड़ी के अपनी सभी कंटेंट का आनंद ले सकते हैं। इस हेडफ़ोन में 30 घंटे तक की बैटरी बैकअप दी गई है, जिससे आपको पूरे दिन अपने संगीत का एक्सेस मिल जाएगा। इसकी कीतम फिलहाल 6,990 रुपये है।

Samsung Galaxy Ear Buds Pro

56% की छूट

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो ब्रांड के प्रमुख TWS बड्स हैं। यह यूजर के कानों में आराम से बैठते हैं। ईयरबड्स में इंजीनियर 2-वे स्पीकर हैं जो संतुलित साउंड आउटपुट देता है। इसमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन भी है जो बाहरी शोर को प्रभावी ढंग से रोकता है। यह ₹5,990 में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here