Nokia का धमाका! एक साथ लॉन्च किए 3 ईको-फ्रेंडली स्मार्टफोन; यहां जानें फीचर्स

Nokia G60बेहतरीन डिज़ाइन और सुविधाएं प्रदान कर रहा है। यह सुपर-फास्ट कनेक्शन गति प्रदान करने के लिए स्नैपड्रैगन 695 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आता है।

0
165
Nokia X30 5G
Nokia X30 5G

Nokia की मूल कंपनी HMD Global ने स्मार्टफोन की दुनिया में धमाका करते हुए एक साथ तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Nokia G60 5G, Nokia C31 और Nokia X30 5G। कंपनी की प्लानिंग सैमसंग और श्याओमी जैसे ब्रांड के साथ प्रतिस्पर्धा करने की है।

हालांकि, नोकिया अपने कंपटिटर से एक कदम आगे बढ़ने का लक्ष्य लेकर चल रहा है। नए स्मार्टफोन पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ मेटेरियल से बने हैं। इसके अलावा, वे 3 साल की वारंटी भी दे रहे हैं। कंपनी ने दावा किया है कि स्मार्टफोन के लंबे समय तक उपयोग के लिए 3 ओएस अपग्रेड दिया गया हैं। Nokia X30 की बॉडी 100% रिसाइकल एल्युमीनियम और 65% रिसाइकल प्लास्टिक से बनी है। इसी तरह Nokia G60G को 60% रिसाइकिल प्लास्टिक का इस्तेमाल करके बनाया गया है।

download 17
Nokia G60 5G

Nokia X30 5G

Nokia X30 5Gवह सब कुछ दे रहा है जो एक गेमर को सहज और गहरे अनुभव के लिए चाहिए। Nokia X30 में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 FHD+AMOLED प्योर डिस्प्ले है जो ब्राइट कलर्स और स्मूद व्यूइंग देता है।

चीजों को कैप्चर करने के लिए इसकी मुख्य विशेषता इसका अल्ट्रा-वाइड एंगल शॉट्स कैमरा है। इसके अलावा, डार्क विजन और नाइट सेल्फी सूर्यास्त के बाद भी अच्छी तस्वीरें और सेल्फी देते हैं। इसके अलावा, लंबे एक्सपोजर और नाइट शॉट को कैप्चर करने के लिए ट्राइपॉड मोड दिया गया है।

Nokia G60

Nokia G60बेहतरीन डिज़ाइन और सुविधाएं प्रदान कर रहा है। यह सुपर-फास्ट कनेक्शन गति प्रदान करने के लिए स्नैपड्रैगन 695 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आता है। इसमें 6.58 FHD+120 Hz डिस्प्ले है जो शानदार पिक्चर और सुपर स्मूद व्यूइंग देता है। इस स्मार्टफोन की सबसे अच्छी बात ये है कि 50 MP एआई ट्रिपल कैमरा है जो विस्तृत अल्ट्रा वाइड शॉट्स और डार्क विजन और एआई पोर्ट्रेट दिन-रात लेने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here