Viral Video: वकील का दिखा तालिबानी रूप, सरेराह पत्नी को बाल पकड़कर पीटा

मामला पूरनपुर कोतवाली गेट से थोड़ी दूर का है

0
194
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक वकील का तालिबानी रूप दिख रहा है। उस वीडियो में एक वकील अपनी पत्नी को सरेराह बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि कैसे एक वकील अपनी पत्नी के बालों को पकड़कर पीट रहा है। यह मामला यूपी के पीलीभीत का बताया जा रहा है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: पूरनपुर कोतवाली के पास की घटना

वायरल वीडियो के बारे में बताया गया कि यह घटना पूरनपुर कोतवाली गेट से थोड़ी ही दूर की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वकील अपनी पत्नी को पीटते हुए जमीन पर गिरा देता है। इसके साथ ही वह महिला के सिर को पास में खड़ी बाइक में लड़ा देता है। वहीं, महिला अपने बचाव के लिए वकील की कॉलर को पकड़ी हुई दिखाई देती है। वीडियो में पास में दिख रही लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी हुई है। हालांकि, उस भीड़ से दो-तीन लोग वकील को रोकने के लिए भी आते हैं, लेकिन वह मानता नहीं है और महिला को पीटता रहता है। कुछ देर बाद जब वह खुद पीटना बंद कर देता है, तो महिला वहां के चली जाती है।

वकील अपनी पत्नी के साथ जा रहा था घर

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला पीलीभीत जिले की पूरनपुर तहसील का है। वकील अपनी पत्नी के साथ घर जा रहा था और अचानक बहस के बाद गुस्से में हो गया। महिला ने कथित तौर पर अपने पति से झगड़ा करना शुरू कर दिया। एक शख्स ने इस घटना को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “पीलीभीत से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अधिवक्ता अपने पत्नी को सरेराह पीटता रहा, मौके पर मौजूद परिजन भी दर्शक बने देखते रहें, यह मामला पूरनपुर कोतवाली गेट से थोड़ी दूर का है।”

यह भी पढ़ेंः

शोरूम के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग; मांगी 50 लाख की रंगदारी, देखें Viral Video

Viral News: घर के नीचे छिपा था खजाना, एक झटके में करोड़पति बने पति-पत्नी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here