Hollywood सिंगर Mary Millben ने गाया भारतीय राष्ट्रगान, फिर PM Modi का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मैरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री एक अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं।

0
48
Hollywood सिंगर Mary Millben ने गाया भारतीय राष्ट्रगान
Hollywood सिंगर Mary Millben ने गाया भारतीय राष्ट्रगान

अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन (Mary Millben) ने वाशिंगटन डीसी के रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में भारत का राष्ट्रगान गया। जिसे सुनकर सभी उत्साहित हो गए और वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय समुदाय को संबोधित किया। ‘जन गण मन’ गाने के बाद मैरी ने पीएम मोदी का अभिवादन किया और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री एक अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं। इस सप्ताह उनकी राजकीय यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात थी। उन्होंने आगे कहा कि मुझे भीड़ को राष्ट्रगान गाते हुए सुनना अच्छा लगा। आप उन सभी की आवाजों में जुनून सुन सकते हैं। बता दें कि हाल ही में मैरी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में पीएम मोदी के साथ योग किया था।

download 21

अपनी अमेरिकी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया और शीर्ष भारतीय और अमेरिकी सीईओ से मुलाकात की। उनके आगमन पर व्हाइट हाउस में उनका औपचारिक स्वागत किया गया और गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के साथ-साथ प्रथम महिला जिल बिडेन के जरिए व्हाइट हाउस में राजकीय रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया गया था। साथ ही अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के जरिए राजकीय लंच के लिए आमंत्रित किया गया था। अब वह मिस्र की अपनी पहली राजकीय यात्रा पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Mary Millben ने पहली बार 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर गाया था राष्ट्रगान

बता दें कि मैरी मिलबेन भारत में पहली बार तब लाइमलाइट में आईं, जब उन्होंने 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वर्चुअली भारत का राष्ट्रगान गाया था। इसके बाद उन्होंने साल 2020 में दिवाली के दौरान ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाते हुए अपना एक सिंगल वीडियो जारी किया था।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here