गर्लफ्रेंड Tamanna Bhatiya ने इंटीमेट सीन को लेकर शेयर किया अपना एक्सपीरियंस ? बताई ‘Lust Stories 2’ की वो बात

रिलीज होने वाली फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में तमन्ना और विजय दोनों के साथ इंटीमेट सीन करती नजर आएंंगे। इस बारे में उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

0
358
गर्लफ्रेंड Tamanna Bhatiya ने इंटीमेट सीन को लेकर शेयर किया अपना एक्सपीरियंस ? बताई 'Lust Stories 2' की वो बात
गर्लफ्रेंड Tamanna Bhatiya ने इंटीमेट सीन को लेकर शेयर किया अपना एक्सपीरियंस ? बताई 'Lust Stories 2' की वो बात

Lust Stories 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya) इन दिनों विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे में हैं। ये लव वर्ड्स फिलहाल इनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरिज 2’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने गर्लफ्रेंड तमन्ना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की साथ ही उन्होंने गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया को आइकॉन बताया।

बता दें कि रिलीज होने वाली फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में तमन्ना और विजय दोनों के साथ इंटीमेट सीन करती नजर आएंंगे। इस बारे में उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। हाल ही में तमन्ना ने इंडस्ट्री में खुद को साबित करने की बात कही थी। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने करियर में लंबे समय तक इंटीमेट सीन न करने और आखिरकार इसके लिए तैयार होने की भी बात कही।

download 22

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर बताया कि कैसे वह स्क्रीन पर कुछ भी न करने की मानसिकता से बाहर निकलने में कामयाब रहीं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब 2018 में ‘लस्ट स्टोरीज़’ सामने आई तो वह उसकी बहुत बड़ी फैन थीं। उन्होंने कहा, ‘मेरे जैसे एक्टर के लिए, क्योंकि मैंने बहुत तरह के सिनेमा किए हैं, मैं सबसे पहले ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की फैन हूं। इसने मुझे वास्तव में एक फीमेल एक्टर के रूप में दिखाया, जैसी कहानियां लोग देखना चाहते हैं।

समय के साथ हर कोई आगे बढ़ रहे हैं- Tamanna Bhatiya

तमन्ना भाटिया ने इंटीमेट को लेकर आगे कहा कि इसे करने में शर्म धीरे-धीरे दूर हो रही है क्योंकि हम समय के साथ आगे बढ़ रहे हैं और हर कोई डेवलप हो रहा है। तो, मैं वह पहली दर्शक थी जिसने इसे पसंद किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हों यह सीनस करते हुए बहुत मज़ा आया। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मेरे जानने वाले सभी लोगों ने इसे देखा था और सभी को ये पसंद आई थी।

download 23

इंटीमेट सीन को लेकर Tamanna Bhatiya ने शेयर किया एक्सपीरियंस

उन्होंने आगे कहा कि एक एक्टर के लिए उस तरह की सुरक्षा महसूस करना बहुत जरूरी है। उसी पल से, एक्टर विजय वर्मा ने उन्हें सेफ महसूस कराया कि वह कुछ भी कहने, कुछ करने या एक तरीका बताने से डरती नहीं थी। तमन्ना ने आगे कहा कि विजय ने इसे इतना आसान बना दिया और यह कुछ ऐसा है जो उन्हें उनके बारे में पसंद है।

Tamanna Bhatiya ने एक्टर को बताया आइकॉन

मैंने उनका कुछ काम देखा है और वो कई मायनों में एक आइकॉन हैं। मैंने बाहुबली देखी थी जब ये थिएटर्स में आई थी, मैंने उनकी हालिया रिलीज बबली बाउंसर देखी थी, शूटिंग से ठीक पहले, जब आप फिल्म देखते हैं तो ऐसा लगता है जैसे उसके पास देने के लिए बहुत कुछ है और ये किरदार एक पहेली है। जैसे कि उनके पास कुछ छुपा हुआ है और तमन्ना के पास वो स्किल्स हैं इसलिए ये बहुत अच्छा था।”

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here