“श्याम रजक ने मेरी बहन को…”, गुस्से में RJD की बैठक छोड़कर बाहर निकले Tej Pratap Yadav

दिल्ली में राजद की दो दिवसीय बैठक हो रही है। पहले दिन 9 अक्टूबर को बैठक हुई। लालू यादव के अलावा शरद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक समेत पार्टी के कई नेता मंच पर बैठे।

0
175
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं वातावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पार्टी नेता श्याम रजक पर उनकी बहन को अपशब्द कहने का आरोप लगाया है। दिल्ली में राजद के राष्ट्रीय अधिवेषण से गुस्से में निकले तेज प्रताप यादव ने कहा कि गाली सुनने के लिए वह बैठक में क्यों रहेंगे? तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक ने उनके पीए को भी गाली दी। तेज प्रताप ने श्याम रजक पर आरएसएस और बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की। उन्होंने कहा कि रजक से जब बैठक के समय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब में गाली दी।

Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाली-गलौज की जा रही है। ऑडियो,श्याम रजक का बताया जा रहा है। एपीएन न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है। ऑडियो में कहा जा रहा है कि मंत्री बनते हैं तो पीए से बात करवाते हैं। इस दौरान अपशब्दों का प्रयोग किया गया।

दिल्ली में हो रही है राजद की दो दिवसीय बैठक

बता दें कि दिल्ली में राजद की दो दिवसीय बैठक हो रही है। पहले दिन 9 अक्टूबर को बैठक हुई। लालू यादव के अलावा शरद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक समेत पार्टी के कई नेता मंच पर बैठे। मंच पर तेज प्रताप यादव और श्याम रजक एक साथ बैठे थे। सभा के दौरान जमकर बवाल हुआ। बैठक शुरू होने के कुछ देर बाद ही लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप गुस्से में सभा छोड़कर चले गए। बाहर आते ही उसने घोषणा की कि श्याम रजक ने उसकी बहन को गाली दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि श्याम रजक आरएसएस का एजेंट है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here