Home Tags RJD Tejashwi Yadav

Tag: RJD Tejashwi Yadav

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

“श्याम रजक ने मेरी बहन को…”, गुस्से में RJD की बैठक...

0
Tej Pratap Yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं वातावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पार्टी नेता श्याम रजक पर उनकी बहन को अपशब्द कहने का आरोप लगाया है।

Caste Census: संसद में Manoj Jha ने रखा Zero Hour में...

0
Caste Census से मोदी सरकार के हाथ खड़े करने से बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जहां कुछ बोलते नहीं बन रहा है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल इस मामले में उनसे स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर रही है।

Tejashwi Yadav: नीतीश सरकार अपने खर्चे से Bihar में जातीय जनगणना...

0
Tejashwi Yadav ने नीतीश सरकार से मांग की है कि वो राज्य सरकार के खर्चे से बिहार में जातीय जनगणना कराएं। इस मामले में बोलते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा सत्र में एक प्रस्वात सर्वसम्मति से पारित हुआ था कि जातीय जनगणना होनी चाहिए।

Bihar में ज़हरीली शराब से हुई मौत तो बोले कांग्रेस नेता...

0
Bihar में ज़हरीली शराब से मरने वालों की संख्या 33 हो गई है। इनमें पश्चिम चंपारण के 16, गोपालगंज के 13 तथा समस्तीपुर के चार लोग शामिल हैं। साल 2021 की बात करें तो अब तक जहरीली शराब करीब 85 से अधिक लोगों की जान ले चुकी है।

Tejashwi Yadav ने शराब कांड पर Nitish Kumar से पूछे 15...

0
Tejashwi Yadav ने बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar से शराब कांड पर 15 ज्वलंत सवाल पूछे हैं। सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस दुखद घटना की सारी जिम्मेदारी भाजपा-जदयू गठबंधन के मुखिया नीतीश कुमार पर डालते हुए जबरदस्त हमला बोला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!