Imran Khan Arrest: पाकिस्‍तान में बवाल जारी, सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए इमरान खान के लिए स्‍पेशल कोर्ट किया जा रहा तैयार

Imran Khan Arrest: इस्लामाबाद में अमेरिकी दूतावास ने इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रव्यापी विरोध के बीच सभी कांसुलर नियुक्तियों को रद्द कर दिया है।

0
203
Imran Khan Arrest top news
Imran Khan Arrest top news

Imran Khan Arrest: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद यहां हालात बेकाबू होते जा रहे हैं।पाकिस्तान के राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो के ऑफिस में इमरान खान का मेडिकल परीक्षण कल किया गया। उनके लिए 7 वरिष्ठ डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था।पूर्व प्रधानमंत्री को आज यानी बुधवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।
जानकारी के अनुसा पाकिस्तान में पिछले कई घंटों से उथल-पुथल का माहौल है।उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पार्टी के समर्थक और सेना आमने- सामने आ गई। कई जगह सेना और समर्थकों के बीच झड़प की खबर है।कई जगहों पर आगजनी हुई। हिंसा में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है और 60 से ज्यादा लोग जख्मी हैं।

Imran Khan Arrest news
Imran Khan Arrest.

Imran Khan Arrest: दुनियाभर से जुट रहे समर्थक

Imran Khan Arrest: इसी बीच ताजा अपडेट मिल रहा है। जिसके अनुसार इमरान खान के समर्थन में पाकिस्तान ही नहीं पूरी दुनियाभर में लोग सामने आ रहे हैं।अमेरिका से लेकर ब्रिटेन और अन्य पश्चिमी देशों में इमरान खान के समर्थक जुट रहे हैं। वे इमरान की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं।

Imran Khan Arrest: अमेरिकी दूतावास सतर्क

Imran Khan Arrest: इस्लामाबाद में अमेरिकी दूतावास ने इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रव्यापी विरोध के बीच सभी कांसुलर नियुक्तियों को रद्द कर दिया है। पाकिस्तान में अमेरिकी दूतावास ने पाक में अपने नागरिकों से सतर्कता बरतने और बड़ी भीड़ वाले स्थानों से बचने के लिए कहा है।

Imran Khan Arrest: सुरक्षा को देखते हुए तैयार किया जा रहा स्‍पेशल कोर्ट

Imran Khan Arrest:इस्लामाबाद पुलिस के अनुससार सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए इमरान खान के लिए स्‍पेशल कोर्ट तैयार किया जा रहा है।इमरान खान को पेशी के लिए अदालत नहीं ले जाया जाएगा। कोर्ट ले जाने के बजाय निर्धारित सुनवाई उस स्थान पर होगी जहां पीटीआई चीफ को रखा गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की ओर से यह कदम देशभर में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए उठाय गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here