‘बेटी बचाओ महापंचायत’ के मंच पर महिला ने सरेआम आदमी को मारी चप्पल, सामने आया Video

मुझे 5 दिन हो गए थाने में धक्के खाते हुए-महिला

0
141
Viral Video: 'बेटी बचाओ महापंचायत' के मंच पर महिला ने सरेआम आदमी को मारी चप्पल
Viral Video: 'बेटी बचाओ महापंचायत' के मंच पर महिला ने सरेआम आदमी को मारी चप्पल

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो हैरान कर देने वाले भी होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो दिल्ली के छतरपुर क्षेत्र से आया है। वीडियो में एक महिला एक आदमी को मंच पर चप्पल से मारते हुए नजर आती है। मौके पर मौजूद अन्य लोग उस महिला को समझाने और उसे रोकने की कोशिश भी करते हुए दिखाई पड़ते हैं, लेकिन वह नहीं मानती है। यह दृश्य देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं।

Viral Video: 'बेटी बचाओ महापंचायत' के मंच पर महिला ने सरेआम आदमी को मारी चप्पल
Viral Video: ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ के मंच पर महिला ने सरेआम आदमी को मारी चप्पल

Viral Video: मुझे 5 दिन हो गए थाने में धक्के खाते हुए-महिला

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के छतरपुर में हिन्दू एकता मंच के द्वारा ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ का आयोजन किया गया था। इसके लिए मंच भी बनाया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि अपने चेहरे को किसी कपड़े से ढक कर महिला मंच पर चढ़कर माइक पर अपनी बाते कहती है। वह बताती है ” मुझे 5 दिन हो गए थाने में धक्के खाते हुए, यहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई है।”

इतना कहने के बाद वह अपने पैर से चप्पल निकालकर पास में खड़े एक व्यक्ति को मारने लगती है। वहीं, मौके पर मौजूद लोग उस महिला को रोकने की कोशिश करते हैं। कुछ देर बाद उसे अन्य महिला और मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा वहां से हटा दिया जाता है।

वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा “अपनी समस्या को बताने के लिए एक महिला छतरपुर में हिन्दू एकता मंच के बेटी बचाओ महापंचायत के स्टेज पर चढ़ती है। जब एक आदमी उसे माइक से दूर धकेलने की कोशिश करता है, तो वह चप्पल निकालकर उसे मारने लगती है।”

यह भी पढ़ेंः

लगातार सुस्ती के बाद Crypto Market में भारी उछाल, ग्रीन जोन में हैं ये टॉप करेंसी…

Four Day Working Week: ब्रिटेन की 100 कंपनियों ने लागू किया फोर डे वर्किंग, जानें क्या है कारण…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here