गुरुग्राम में महंगी गाड़ी में गमले रखकर भागा Gamla Chor, पुलिस ने किया अरेस्‍ट

Gamla Chor:जी-20 सम्‍मेलन के कुछ कार्यक्रमों का आयोजन गुरुग्राम में प्रस्‍तावित है।इसके तहत यहां बने लीला होटल में विदेशी मेहमान ठहरेंगे।इन्‍ही मार्गों में जीएमडीए ने बेहद खूबसूरत गमले लगाए हैं।

0
294
GamlaChor Top news
GamlaChor Top news

Gamla Chor: ट्विटर पर आज तेजी से #Gamlachor ट्रेंड कर रहा है।इसका सीधा कनेक्‍शन गुरुग्राम से है।जी हां, साइबर सिटी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है।यहां करीब 40 लाख रुपये की गाड़ी में सवार होकर पहुंचे चोर ने शंकर चौक के पास जी-20 सम्‍मेलन के लिए सजाए गए गमलों की चोरी कर ली। इस पूरे वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के कार की पहचान कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।पुलिस के अनुसार आरोपी वन विभाग का एक अधिकारी है, उसकी पहचान पूरी कर ली गई है।

इस मामले में हरियाणा पुलिस ने मनमोहन यादव नाम के व्यक्ति को गमला चोरी के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव को भी लोग निशाना बना रहे हैं। दरसअल लोग फोटो और वीडियो शेयर करते हुए इस बात का दावा कर रहे हैं कि जिस कार में गमले चोरी करके रखे।वह एक यूट्यूबर एल्विश यादव की थी।

सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि जिस गाड़ी का इस्‍तेमाल पिछले वर्ष राजस्‍थान में एल्‍विश ने किया था।वही नंबर प्‍लेट वाली गाड़ी में गमला चोर पहुंचे थे, सोशल मीडिया पर लोग फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को ‘गमला चोर’ बोलकर धड़ल्ले से ट्वीट कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एल्विश ने ट्वीट कर साफ किया कि उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रहीं हैं।उन्‍होंने इन आरोपों से इनकार कर दिया है।

 Gamla Chor News
Gamla Chor in Gurugram.

Gamla Chor: जी-20 सम्‍मेलन के लिए सजाए जा रहे थे गमले

Gamlachor: जी-20 सम्‍मेलन के कुछ कार्यक्रमों का आयोजन गुरुग्राम में प्रस्‍तावित है।इसके तहत यहां बने लीला होटल में विदेशी मेहमान ठहरेंगे।इन्‍ही मार्गों में जीएमडीए ने बेहद खूबसूरत गमले लगाए हैं।

बीते मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है।शंकर चौक के पास अचानक एक किया कार आकर रुकी और उसमें से 2 लोगों ने उतरकर फूलों के गमले उठाए।अपनी कार में भरकर चले गए। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की पहचान की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here