शादी में बिन बुलाए मेहमान बनना युवक को पड़ा भारी; लोगों ने जबरन धुलवाए बर्तन, देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो बनाने वाला शख्स इस दौरान छात्र के बात भी कर रहा है। वह पूछता है कि शादी में खाना खाने कैसे आए थे? युवक कहता है कि ऐसे ही बस खाना खाने आया था।

0
130
शादी में बिन बुलाए मेहमान बनना युवक को पड़ा भारी; लोगों ने जबरन धुलवाए बर्तन, देखें Viral Video
शादी में बिन बुलाए मेहमान बनना युवक को पड़ा भारी; लोगों ने जबरन धुलवाए बर्तन, देखें Viral Video

Viral Video: भारत में अक्सर शादियों में बिन बुलाए मेहमान जरूर आ जाते हैं। ये बिन बुलाए मेहमान शादी के बने खाने और अन्य सुविधाओं का भरपूर मजा भी उठाते हैं। भारत में ऐसा अक्सर परिवार से दूर रह रहे छात्रों द्वारा करते हुए देखा गया है जो बेहद आम बात है। मगर हाल ही में एक छात्र का किसी अनजान शादी में जाना भारी पड़ गया। शादी समारोह के आयोजकों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने छात्र के साथ कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मच गया है। वीडियो पर कई यूजर्स एक के बाद एक अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब सवाल ये उठता है कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है जो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है?

शादी में बिन बुलाए मेहमान बनना युवक को पड़ा भारी; लोगों ने जबरन धुलवाए बर्तन, देखें Viral Video
Viral Video

Viral Video: MBA स्टूडेंट ने खाया शादी का खाना तो मिली उसे सजा

दरअसल, वीडियो में एक युवक शादी समारोह में बर्तन धोता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये कोई और नहीं बल्कि एमबीए का छात्र है जो कि बिना बुलाए एक शादी में खाना खाने पहुंचा था। वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। जहां शादी समारोह के दौरान जब आयोजकों को छात्र के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे खाना खाने के बदले बर्तन धुलवा लिए। लोग यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो बनाने वाला शख्स इस दौरान छात्र के बात भी कर रहा है। वह पूछता है कि शादी में खाना खाने कैसे आए थे? युवक कहता है कि ऐसे ही बस खाना खाने आया था। इस पर शख्स कहता है कि किसने बोला था यहां खाना खाने को? तुम्हारी सजा है कि तुम अच्छे से बर्तन धो, एमबीए के छात्र होकर फ्री का खाना खाने आए हो… इसके बाद शख्स पूछता है कि कैसा लग रहा तब छात्र कहता है कि फ्री का खाना खाया है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा। वीडियो में बताया गया है कि छात्र जबलपुर का है और वह एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

Viral Video: छात्र के सर्पोट में आए यूजर्स

छात्र के बर्तन धोने का वीडियो वायरल होने के बाद से ही यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स छात्र के साथ ऐसे व्यवहार का विरोध कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि एक वक्त का खाना खिलाने से कुछ नहीं होगा। आयोजकों के प्रति लोगों ने अपना विरोध सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दिखाया है। वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स इसे आगे फॉरवर्ड कर रहे हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ हुई बदसलूकी, VIDEO वायरल होने के बाद 2 शख्स गिरफ्तार

Viral Video: एक बॉयफ्रेंड के लिए आपस में भिड़ी पांच लड़कियां, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here