Temjen Imna Along Tweet: नागालैंड के मंत्री तेमजेन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले-“मुस्कुराओ, आपके पास अभी भी दांत हैं”

0
162
Temjen Imna Along Tweet: नागालैंड के मंत्री तेमजेन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले-
Temjen Imna Along Tweet: नागालैंड के मंत्री तेमजेन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले-"मुस्कुराओ, आपके पास अभी भी दांत हैं"

अक्सर अपनी टिप्पणी से सुर्खियों में रहने वाले नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री Temjen Imna Along का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है। हाल ही में मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है। इनका कैप्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंत्री किसी कार्यक्रम में हैं। इसमें वो अपने बगल में बैठे एक व्यक्ति की बात को सुनकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

download 44 3

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Temjen Imna Along का ट्वीट

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along अपने ट्वीट और भाषणों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “जिंदगी छोटी है, मुस्कुराओ, जबकि आपके पास अभी भी दांत हैं। यह पीछे के तीन सज्जनों पर लागू नहीं होता है।” इसमें वो अपने बगल में बैठे एक व्यक्ति से बात करते हुए मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर में साफ पता चल रहा है कि वो किसी कार्यक्रम में पहुंचे हुए हैं। वहीं मंत्री के पीछे वाली कतार में बैठे तीन लोगों के चेहरे पर मुस्कान नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इस ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। अब तक इस पोस्ट पर 42 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं। वहीं, 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को रिट्वीट किया है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया है, “ओह, आप तो बहुत क्यूट और फनी हैं, आपका सेंस ऑफ ह्यूमर हमें पसंद है। हास्यरस का गोदाम हो आप!”

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “और जब आपके पास दांत नहीं होते हैं और आप हंसते हैं, तब यह और भी बेहतर लगता है, क्योंकि तब दूसरे भी आपके साथ हंसने लगते हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप इतने मस्त हो तेंजेम भाई, मुझे लगता है कि किसी दिन झोला लेकर निकल लूंगा नागालैंड, सिर्फ आपसे मिलने के लिए।”

पहले भी वायरल हुआ है ट्वीट

विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर भी Temjen Imna Along ने एक ट्वीट शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा था। इस ट्वीट में उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने लिखा था, “World Population Day के अवसर पर, आइए हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों या मेरी तरह सिंगल रहें। उन्होंने लिखा, “आइए आज singles movement में शामिल हों।”

इस ट्वीट को काफी पसंद किया गया था और इसे बार-बार शेयर भी किया गया था। इस ट्वीट पर shadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल ने भी रिएक्ट किया था।

संबंधित खबरें:

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए दिया सुझाव, कहा- सिंगल रहो…

Nagaland Minister Temjen Imna: नागालैंड के मंत्री ने किया जबरदस्त डांस, Video वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here