नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए दिया सुझाव, कहा- सिंगल रहो…

Temjen Imna Along: नगालैंड (Nagaland) के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग के कहने का मतलब है कि हम ये बात अपने मन में बैठा लें कि हमें जनसंख्या विस्फोट रोकने के लिए सिंगल रहने की तरफ कदम बढ़ाना होगा।

0
325
Temjen Imna Along
Temjen Imna Along

Temjen Imna Along: अपनी “छोटी आंखों” वाली टिप्पणी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले नगालैंड (Nagaland) के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने अब जनसंख्या को लेकर बयान दिया है। विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर मंत्री ने परिवार नियोजन पर एक “समाधान” भी सुझाया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि World Population Day के अवसर पर, आइए हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों। या मेरी तरह सिंगल रहो। उन्होंने लिखा, “आइए आज singles movement में शामिल हों।

जनसंख्या विस्फोट पर मंत्री Temjen Imna Along ने दिए सुझाव

बता दें कि नगालैंड (Nagaland) के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग के कहने का मतलब है कि हम ये बात अपने मन में बैठा लें कि हमें जनसंख्या विस्फोट रोकने के लिए सिंगल रहने की तरफ कदम बढ़ाना होगा। मंत्री के इस मजाकिया संदेश की ट्विटर पर कई लोगों ने तारीफ की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मिस्टर इनमा सलमान खान के बाद मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं।

बताते चलें कि “छोटी आंखें होने के लाभ” पर इनमा की टिप्पणी ने नस्लवाद का आह्वान करते हुए मुस्कान बिखेर दी थी। मंत्री ने मजाक में कहा था कि छोटी आंखें होने के फायदे हैं। मेरी आँखों में कम गंदगी प्रवेश करती है। इसके अलावा, जब मैं मंच पर होता हूं और एक लंबा कार्यक्रम चल रहा होता है तो मैं आसानी से सो सकता हूं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here