Sushmita Sen की वेब सीरीज ‘Taali’ का फर्स्ट लुक आउट, ट्रांसजेंडर के अंदाज में माथे पर बिंदी और ताली बजाती आईं नजर

0
217
Sushmita Sen की वेब सीरीज ‘Taali’ का फर्स्ट लुक आउट

Taali First Look: बॅालीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी नई वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है। सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज का नाम ‘ताली’ है, जिसका पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये वेब सीरीज एक किन्नर की असल जिंदगी पर आधारित है।

th?id=OIP

Sushmita Sen श्री गौरी सावंत का निभाएंगी किरदार

सुष्मिता सेन ने अपकमिंग वेब सीरीज ताली का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी’। इस सीरीज में सुष्मिता श्री गौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं। गौरी एक सोशल एक्टिविस्ट हैं। वो मुख्य रूप से अपने सह-ट्रांसजेंडर नागरिक अधिकारों, एड्स रोगियों लिए काम करती हैं। इस पोस्टर में एक्ट्रेस ताली बजाते हुए नजर आ रही हैं। इस सीरीज में सुष्मिता का रोल काफी अलग होगा।

सुष्मिता सेन की इस सीरीज की शूटिंग अगले महीने नवंबर में शुरू होगी। इस बीच सुष्मिता सेन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हो चुका है। यूजर्स ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया है। हालांकि, जुलाई में ही इन दोनों के अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थीं। यूजर्स का कहना है कि ब्रेकअप सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के कारण हुआ है।

Lalit Modi और Sushmita Sen कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

यह भी पढ़ें:

Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते में आई दरार! IPL फाउंडर के इस कदम से लगाए जाने लगे हैं कयास

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक आउट, फैंस ने कहा-‘बॅालीवुड का बाप..’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here