Rahul Gandhi बने ‘कुली’! वायरल हुआ वीडियो आपने देखा क्या?

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां उन्होंने रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुलियों...

0
71
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बृहस्पतिवार (21 सितंबर) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां उन्होंने रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कुलियों से मुलाकात की। यही नहीं उन्होंने यात्रियों का सामान भी उठाया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल गांधी और कुलियों की मुलाकात की तस्वीर साझा की है।

FotoJet 2023 09 21T111120.818
Rahul Gandhi Visits Anand Vihar Railway Station

तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है, “जननायक राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के वक्त आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर मौजूद एक शख्स ने मीडिया से कहा, “बहुत खुशी हुई कि राहुल गांधी ने यहां (आनंद विहार) ऑटो चालकों और कुलियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वह हमारे मुद्दों को सरकार के सामने रखेंगे।” शख्स ने बताया कि राहुल ने “हमारी बातें सरकार के सामने रखने का आश्वासन दिया है और समस्याओं को हल करने के लिए काम करने की बात कही है।”

Rahul Gandhi: लगातार लोगों से कर रहे मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार पिछले कुछ समय से लोगों से मिल रहे हैं। बता दें, इससे पहले उन्होंने हरियाणा में ट्रैक्टर चलाया था और किसानों के साथ खेत में धान को रोपनी की थी। इसके बाद उन्होंने मोटर मैकेनिकों से भी मुलाकात की थी। राहुल गांधी दिल्ली स्थित करोलबाग में मोटरसाइकिल मैकेनिकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे।

राहुल गांधी ने इस मुलाकात की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। मैकेनिकों के साथ हुई बातचीत में राहुल गांधी ने अपनी बाइक का भी जिक्र किया था। वीडियो में राहुल कहते दिख रहे थे, ‘मेरे पास भी केटीएम 390 बाइक है लेकिन वो खड़ी है। सिक्योरिटी वाले मुझे वो चलाने नहीं देते हैं।’

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here