Home Tags Uttar pradesh elections 2022

Tag: uttar pradesh elections 2022

UP Election Result: EVM की दूरबीन से निगरानी कर रहे हैं...

0
UP Election Result: विधानसभा चुनाव पांच राज्यों में शांतिपूर्ण संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में जनता के साथ सत्ताधारी और विपक्षी पार्टियों को नतीजों का इंतजार है।

UP Election 2022: सपा में शामिल हुए रीता बहुगुणा जोशी के...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 7वें चरण के मतदान से पूर्व शनिवार को मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है।

Yogi Adityanath ने क्यों चुनी Gorakhpur Sadar Seat, 1967 से रहा...

0
Yogi Adityanath: गोरखपुर सदर सीट (Gorakhpur Sadar Seat) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'हॉट सीट'बन गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से ही यह सीट आकर्षण का केंद्र रही है।

CM Yogi Adityanath ने कहा- हाथी सो रहा है, साइकिल पंचर...

0
CM Yogi Adityanath ने यूपी के Ambedkar Nagar में रैली करते हुए कहा कि हाथी तो अभी सो रहा है। साइकिल पंचर हो जाती है। बुलडोजर विकास करता है।

UP Election 2022: 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान, 59...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से सात चरणों में वोटिंग हो रही है। तीन चरणों के मतदान राज्य में संपन्न हो चुके हैं।

Asaduddin Owaisi पर हुए हमले को लेकर Amit Shah लोकसभा में...

0
Asaduddin Owaisi पर 3 फरवरी को दिल्ली बॉर्डर के पास हुए गोली कांड को लेकर 7 फरवरी को लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह जवाब देंगे।

UP Election 2022: सपा में शामिल हो सकते हैं Rita Bahuguna...

0
UP Election 2022:Rita Bahuguna Joshi के बेटे Mayank Joshi Samajwadi Party का दामन थाम सकते हैं। रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी से लखनऊ कैंट से अपने बेटे

UP Election: UP Congress और SP नेता की बीच Twitter War,...

0
UP Election: अगले साल उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं और अब यूपी की सत्ता से बाहर दो विपक्षी पार्टियों में आपस में ही सियासी जंग देखने को मिली। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर UP Congress और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता Anurag Bhadouria के बीच Twitter War हो गई।

अमित शाह ने कहा हर योजनाओं में यूपी नंबर वन, कोविड...

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!