UP Election: UP Congress और SP नेता की बीच Twitter War, कांग्रेस ने कहा- ED से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेश

0
367
twitter war between sp leader and up congress
twitter war between sp leader and up congress

UP Election: अगले साल उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं और अब यूपी की सत्ता से बाहर दो विपक्षी पार्टियों में आपस में ही सियासी जंग देखने को मिली। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर UP Congress और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता Anurag Bhadouria के बीच Twitter War हो गई।

दरअसल उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav के एक बयान कि ‘जो कांग्रेस है वही BJP है, जो BJP है वही कांग्रेस है’ पर निशाना साधते हुए यूपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव और योगी आदित्यनाथ की एक फोटो शेयर कर लिखा गया, ”काजू भुने प्लेट में, मिनरल वाटर गिलास में। नकली समाजवाद उतरा है, योगी के आवास में। ईडी-आयकर से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेश जी की एक शानदार तस्वीर।”

यूपी कांग्रेस की टिप्पणी पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया, ”राजनीतिक लड़ाई अपनी जगह है, मगर सियासत में भी शिष्टाचार मुलाकात होती है, आरोप लगाने से बेहतर है कि अपने गिरेबां में झांकिए कि बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में सपा का स्तर आपसे कितना ऊंचा है।#अखिलेश_आ_रहे_है@yadavakhilesh@samajwadiparty

अखिलेश यादव ने आजम खान की गिरफ्तारी पर एक शब्द नहीं बोला : यूपी कांग्रेस

यह राजनीतिक लड़ाई यहीं नहीं रुकी और अनुराग भदौरिया के जवाब पर यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया गया और जिसमें अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा गया कि, ”शिष्टाचार? मुलायम सिंह जी ने मोदी जी के दुबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की। अखिलेश जी ने आजम खान साहब की गिरफ्तारी पर एक शब्द नहीं बोला अपने संसदीय क्षेत्र में जनता पर हुई हिंसा पर चुप रहे जनता भी पूछ रही है कि अखिलेश ड्राइंग रूम से बाहर निकलकर संघर्ष करने कब आ रहे हैं?”

बता दें कि अगले यूपी इलेक्शन में अखिलेश यादव ने किसी भी बड़ी पार्टी से गठबंधन करने से इनकार किया है। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने मिलकर चुनाव लड़ा था। अभी तक कांग्रेस भी किसी भी गठबंधन का हिस्‍सा नहीं है।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ में चुनौती देंगी Priyanka Gandhi, गोरखपुर में करेंगी ‘Pratigya rally’

UP Election 2022: Priyanka Gandhi ने दिया ‘हम वचन निभाएंगे’ का नारा, जनता से किये 7 वादे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here