Home Tags Uttar pradesh election news

Tag: uttar pradesh election news

Assembly Election 2022 Live Updates: यूपी में तीसरे चरण में 57.44%...

0
Assembly Election 2022: दो राज्यों में आज विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है।

UP Election 2022: JP Nadda यूपी में कर रहे हैं रैली,...

0
UP Election 2022: Uttar Pradesh में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। 59 सीटों के 16 जिलों में सुबह 7 बजे से मतदान जारी है।

Hathras News: वोट देने अमेरिका से भारत आई महिला, कहा- मेरा...

0
Hathras News: आम तौर पर एक वोट की ताकत को लोग कम समझते हैं। अक्सर यह कहते सुना जाता हैं कि एक वोट से क्या होगा।

Congress नेता Ajay Rai के खिलाफ फूलपुर थाने में राजद्रोह...

0
Congress नेता Ajay Rai के खिलाफ शनिवार को Varanasi के फूलपुर थाने में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया।

Uttar Pradesh Vidhan Mandal में 8 हजार 479 करोड़ रुपये का...

0
Uttar Pradesh Vidhan Mandal में आज 8 हजार 479 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया गया। वहीं, 1.69 लाख करोड़ का लेखानुदान विधानसभा के पटल पर रखा गया।

UP Election 2022: इन Factors से Yogi Adityanath एक बार फिर...

0
UP Election 2022: Uttar Pradesh समेत 5 राज्‍यों में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों की बात करें तो यह 2024 के Loksabha Elections के सेमीफाइनल के रूप में देखे जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में जहां भाजपा की सरकारें हैं तो वहीं पंजाब में कांग्रेस की। इन 5 राज्‍यों में सब की नजर सबसे ज्‍यादा देश के सबसे बड़े राज्‍य उत्‍तर प्रदेश पर है। यूपी में एक तरफ सत्ताधारी बीजेपी की कोशिश है कि जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने 2017 में किया था वो उसे फिर से दोहराएं तो वहीं समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस की कोशिश राज्य की सत्ता में काबिज होने की है। यूपी चुनाव को लेकर अलग-अलग लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यूपी में एक फिर बीजेपी ताे वहीं कुछ का कहना है कि बीजेपी की करारी हार होगी। यह 5 ऐसे फैक्टर हैं जो 2022 में योगी आदित्यनाथ सरकार की वापसी के लिए मददगार हो सकते हैं।

UP Election: UP Congress और SP नेता की बीच Twitter War,...

0
UP Election: अगले साल उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं और अब यूपी की सत्ता से बाहर दो विपक्षी पार्टियों में आपस में ही सियासी जंग देखने को मिली। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर UP Congress और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता Anurag Bhadouria के बीच Twitter War हो गई।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!