Home Tags No confidence against imran khan

Tag: no confidence against imran khan

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार को गिरफ्तार कर...

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री...

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

Pakistan Political Crisis: नेशनल असेंबली में आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार यानि आज नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा।

Pakistan News: Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट बोला- अविश्वास...

0
Pakistan News: पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सिफारिश पर राष्ट्रपति द्वारा संसद को भंग करने पर मंगलवार यानि आज फिर से सुनवाई होगी।

Pakistan News: पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कल, क्या PM...

0
Pakistan News: पाकिस्तान में कल अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी, हालांकि पहले ही सहयोगियों के साथ छोड़ने से इमरान सरकार अल्पमत में आ गई है।

क्या Pakistan में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव? अविश्वास प्रस्ताव पर...

0
Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले बुधवार को विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि वह पीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!