Home Tags Indian politics

Tag: Indian politics

NCP की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर, जारी रहेगा...

0
NCP Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के इस्तीफे देने की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने सोमवार को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

Maharashtra Politics: त्रिशूल, मशाल और उगता सूरज; टीम उद्धव ने चुनाव...

0
Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना धड़े ने अपने चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग को तीन विकल्प सौंपे हैं। जिसमें त्रिशूल, उगता सूरज और मशाल शामिल हैं।

Maharashtra Politics: विधायकों के बाद अब सांसद भी ‘बागी’ होने को...

0
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई। वहीं, बीजेपी के समर्थन से एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के 20वें सीएम बन गए हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

Year Ender 2021: राजनीति में साल 2021 रहा इन चेहरों के...

0
Year Ender 2021: साल 2021 खत्म होने को है। लोग अलग-अलग तरीके से इस साल को याद रख रहे हैं लेकिन इस साल राजनीति में कई ऐसी हस्तियां उभर कर सामने आईं जिन्होंने साल (Year Ender 2021) को अपने नाम कर लिया।

Aircel Maxis Case: P Chidambaram और उनके बेटे Karti Chidambaram की...

0
Aircel Maxis Case: एयरसेल मैक्सिस मामले में दिल्ली की अदालत ने ईडी और सीबीआई के मामलों में पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram, उनके बेटे Karti Chidambaram और अन्य को समन जारी किया है। कोर्ट ने मामले में जांच एजेंसियों द्वारा दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने इस मामले में सोमवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

Politics in India : भारत की बदलती राजनीति ! आंदोलन और...

0
देश को हमेशा किसी गांधी की ज़रूरत है. मोहनदास करमचंद गांधी (Mahatma Gandhi) राजनीतिक परिवर्तन के साथ सामाजिक बदलाव की कोशिशों की वजह से महात्मा हुए।

APN Special: अब एक बार फिर ‘नई पीढ़ी’ राजनीति की दिशा...

0
युवा मतलब सपने, नई सोच, नया समाज, और बदलाव के लिए युवाओं को जाना जाता है. युवा वर्ग ही देश और दुनिया में बदलाव लाता है. राजनीति में भी बदलाव नई पीढ़ी के साथ होता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!