Home Tags Delhi LG

Tag: delhi LG

एलजी वीके सक्सेना ने 398 नवनियुक्त सरकारी कर्मचारियों को बांटे नियुक्ति...

0
उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मंगलवार को 398 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे जिससे पिछले डेढ़ साल में दिल्ली सरकार में स्थायी भर्तियों की कुल संख्या लगभग 22,000 हो गई है।

केंद्र और दिल्ली की जंग के बीच 10 जुलाई को दिल्ली...

0
Delhi Ordinance: दिल्ली में अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़े अधिकारों को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाए अध्यादेश पर अब 10 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Delhi LG पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- “पूरी तरह से गला...

0
Delhi: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के आदेश पर दिल्ली सरकार के अलग-अलग विभागों में काम कर रहे 437 सलाहकार और फैलो के रूप में कार्यरत लोगों...

“सचिव का ट्रांसफर नहीं करने दे रहा है केंद्र”, एक बार...

0
Delhi Govt vs LG: दिल्ली में अफसरों के ट्रांसफर पोस्टिंग के मुद्दे को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। पांच जजों की पीठ ने केजरीवाल सरकार के हक में फैसला सुनाया। लेकिन इसके बावजूद भी दिल्ली सरकार एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है।

अरविंद केजरीवाल ही होंगे दिल्ली के ‘किंग’, यहां पढ़ें फैसले की...

0
Delhi GOVT vs LG: दिल्ली का बॉस कौन? इस मुद्दे पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। पांच जजों की पीठ ने केजरीवाल सरकार के हक में फैसला सुनाया। हालांकि, एलजी के पावर को लेकर भी शीर्ष अदालत ने टिप्पणी की।

PM Modi की डिग्री को लेकर सियासत हुई तेज, शरद पवार...

0
PM Modi Degree Row: प्रधानमंत्री के शैक्षणिक योग्यता या डिग्री को लेकर विपक्ष और खास कर आम आदमी पार्टी लगातार सवाल करते हुए नजर आते हैं। लेकिन एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने इस मामले में अलग ही बयान देते हुए दिखे।

केजरीवाल को लगा बड़ा झटका; LG ने दिल्ली के DDC वाइस...

0
दिल्ली संवाद एवं विकास आयोग के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने पद से हटाने का आदेश जारी कर दिया है।

TB: टीबी मुक्‍त दिल्‍ली अभियान का आगाज, एलजी ने किया TB...

0
इसी को ध्‍यान में रखते हुए हम 1 वर्ष के भीतर दिल्‍ली को टीबी मुक्‍त होने का टारगेट रख रहे हैं। इस मौके पर दिल्‍ली नगर के अधिकारी समेत कई पदाधिकारी भी मौजूद थे।

AAP Vs Delhi LG: Aam Aadmi Party को बड़ा झटका, दिल्ली...

0
AAP Vs Delhi LG: आम आदमी पार्टी को दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से बड़ा झटका लगा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!