मिट्टी से बना दी वीर हनुमान की अद्भुत तस्वीर, कलाकारी देख हैरान हो जाएंगे आप!

वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है।

0
183
Soil Photo of Hanuman
Soil Photo of Hanuman

Soil Photo of Hanuman: यूं तो दुनिया में कलाकारों और उनकी कलाकारी की कमी नहीं है। वे एक से बढ़कर एक अपने कलाकारी से लोगों को हैरान कर देते हैं। कभी-कभी उनकी अद्भुत कलाकारी इतिहास तक रच देती है। हालांकि आजकल के सोशल मीडिया के समय में ऐसे कलाकारों की कलाकारी को देखना और भी आसाना हो गया है, लेकिन एक बात है उनकी कलाकरी सभी को हैरान कर देने वाली होती है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कलाकार मिट्टी से वीर हनुमान की तस्वीर अद्भुत तरीके से बना देता है। बजरंगबली की तस्वीर को देख लोगों को खुशी तो हो रही है, लेकिन वहीं, वे इस कलाकारी को देख हैरान भी हो रहे हैं और कलाकार की तारीफ कर रहे हैं।

Soil Photo of Hanuman
Soil Photo of Hanuman

Soil Photo of Hanuman: मिट्टी से बना डाली बजरंगबली की सुंदर तस्वीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ज़रा हटके है। वीडियो में एक कलाकार एक टब में मिट्टी भरकर छत पर आता है। वह टब से पूरी मिट्टी को छत पर एक जगह गिरा देता है। उसके बाद अपनी कलाकारी से भगवान राम के सेवक वीर हनुमान की अद्भुत तस्वीर बना देता है। वीडियो कहां का है, ये तो अभी पता नहीं चला है, लेकिन आप वीडियो में देख सकते हैं कि जहां पर भी यह तस्वीर छत पर बनाई जा रही है, वहां खेत खलिहान और पेड़-पौधे हैं। आसपास कोई दूसरा घर भी नहीं दिख रहा है।

गजब की है कलाकरी
सोशल मीडिया ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो में कलाकार की गजब की कलाकारी आप देख सकते हैं। वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने लिखा है “सियावर राम चंद्र की जय… पवनसुत हनुमान की जय…” वैसे यह वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। लगभग 15 सेकंड के इस वीडियो में कलाकार ने अपनी गजब की कलाकारी दिखाई है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है। गाना ऐसे लग रहा है कि वह कलाकार की कलाकरी को और भी शानदार बना रहा है। वहीं, वीर हनुमान की पूरी तस्वीर बनाने के बाद कलाकर उन्हें प्रणाम भी करता है।

यह भी पढ़ेंः

देश के पहले प्रधानमंत्री Jawaharlal Nehru की जयंती, PM मोदी-सोनिया गांधी से लेकर कई नेताओं ने किया नमन

PM Modi in G20 Summit: जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने इंडोनेशिया रवाना होंगे PM मोदी, विश्व के 10 शीर्ष नेताओं से मिलेंगे प्रधानमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here