लिव-इन पार्टनर के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक लगाता रहा ठिकाने; 6 महीने बाद हुआ खुलासा…

0
112
Crime News: लिव-इन-पार्टनर के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक लगाता रहा ठिकाने, छह महीने बाद हुआ खुलासा...
Crime News: लिव-इन-पार्टनर के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक लगाता रहा ठिकाने, छह महीने बाद हुआ खुलासा...

Crime News: आजकल कई कपल लिव-इन-रिलेशनशिप में रहना काफी पसंद करते हैं। जहां उनके बीच कुछ अच्छी चीजें भी होती हैं तो वहीं लड़ाइयां भी होती रहती हैं। लेकिन हाल ही में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले एक कपल की खबर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। जिसमें प्रेमी ने लड़ाई से परेशान होकर अपनी प्रेमिका के कई टुकड़े कर दिए। लगभग छह महीने पहले हुई इस वारदात के आरोपी आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या का आरोप है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे और उन्हें लगभग 18 दिन तक फ्रिज में रखा था। रोज रात को तकरीबन 2 बजे आफताब उन टुकड़ों को ठिकाने लगाने जाया करता था। लड़की के पिता की एफआईआर के बाद इस बात का खुलासा हुआ।

Crime News: कॉल सेंटर में जॉब करती थी युवती

श्रद्धा अपने परिवार के साथ मुम्बई में रहती थी। यहीं एक मल्टीनेशनल कंपनी में श्रद्धा और आफताब साथ में कॉल सेंटर की नौकरी करते थे। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती हुई और वो प्यार में तब्दील हो गई। लेकिन श्रद्धा के परिवार को इनका रिश्ता कबूल नहीं था। लगातार श्रद्धा के परिवार इनके रिश्ते का विरोध करते थे जिसके बाद श्रद्धा और आफताब मुम्बई छोड़कर दिल्ली भाग आए।

live in
Crime News

यहां आने के बाद श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी का अपडेट लेते थे लेकिन अचानक मई के बाद उन्हें अपनी बेटी की जानकारी मिलना बंद हो गई। परिवार वाले उसके नंबर पर फोन करते थे तो उसका फोन भी नहीं लगता था।

Crime News: लड़की के पिता को हुआ शक

बेटी का फोन न लगने से मुम्बई में रह रहे श्रद्धा के परिवार वाले काफी परेशान हो गए। मृतका के पिता विकास मदान वाकर को शक होने लगा कि उनकी बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है। इसलिए वो दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी बेटी से मिलने पहुंचे। जब 8 नवंबर को वो श्रद्धा के किराए वाले फ्लैट पर पहुंचे तो वहां पर ताला लगा था। जिसके बाद विकास मदान महरौली पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के किडनैपिंग की एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी आफताब की तलाश में जुट गई।

Crime News: आरोपी ने साजिश का किया खुलासा

पुलिस ने अपने टेक्निकल सर्विलियांस और मुखबिरों के जरिए आफताब का पता किया और उसे धर दबोचा। इसके बाद पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी आफताब ने बताया कि श्रद्धा उस पर शादी का दबाव बनाती थी और इसको लेकर दोनों का झगड़ा होता था। एक दिन गुस्से में आकर आफताब ने श्रद्धा का गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और इसके लिए एक फ्रिज खरीद लिया।

live in 1
Crime News

आरोपी ने यह भी बताया कि वो 18 दिनों तक श्रद्धा के टुकड़ों को आधी रात को महरौली के जंगलों में फेंकने जाया करता था। आफताब की जानकारी के मुताबिक जंगल में छानबीन करने पर पुलिस को कुछ हड्डियों के अवशेष बरामद हुए हैं। पुलिस अब भी आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

संबंधित खबरें:

जब पिता की ‘हत्यारिन’ नलिनी से जेल में मिलने गई थी प्रियंका, भर आईं थी आंखें…

उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक पर धमाके से दहशत, 2 हफ्ते पहले ही PM ने किया था उद्घाटन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here