शिवसेना नेता Anant Geete बोले Sharad Pawar हमारे गुरू नहीं, Sanjay Raut ने कहा – देश का नेता

0
351
Anant Geete
Anant Geete said Sharad Pawar is not our guru

शिवसेना के पूर्व सांसद Anant Geete ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार शिवसैनिकों के ‘गुरु’ नहीं हो सकते क्‍योंकि उन्होंने अपनी पार्टी बनाने के लिए कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा था। उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की महा विकास अघाड़ी (MVA) की सरकार सिर्फ एक समझौता है। वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शरद पवार देश के नेता हैं।

हमारे गुरू शरद पवार नहीं केवल बालासाहेब ठाकरे है : गीते

सोमवार को रायगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनंत गीते ने कहा, “शरद पवार कभी हमारे नेता नहीं हो सकते क्योंकि यह सरकार MVA) केवल एक समायोजन है। लोगों को पवार की खुब तारीफ करने दो, लेकिन हमारे ‘गुरु’ ए‍क ही दिवंगत बालासाहेब ठाकरे है। मैने शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार के प्रति कभी कोई गलत मंशा नहीं रखी। ‘’ गीते ने यह भी कहा, पवार ने अपनी पार्टी कांग्रेस को तोड़कर बनाई थी। यदि कांग्रेस और राकांपा एक नहीं हो सकते हैं, तो शिवसेना भी पूरी तरह से कांग्रेस की नीति पर नहीं चल सकती। कांग्रेस और राकांपा हमेशा एक दुसरे से सहमत नहीं थे

अनंत गंगाराम गीते नरेंद्र मोदी कैबिनेट में 2014 – 2019 के दौरान भारी उद्योग और सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री थे।

संजय राउत ने भी प्रधानमंत्री की तारीफ की थी

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा था कि मोदी भारतीय जनता पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले गए और उनकी बराबरी करने वाला देश में कोई नेता नहीं है। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के बाद भाजपा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “ पीएम मोदी की कार्यशैली को लेकर दृष्टिकोण में अंतर हो सकता है, लेकिन हमें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि मोदी जी केवल एक ही हैं और उनके जैसा कोई नहीं होगा।”

यह भी पढ़ें: Mumbai News : आरे कॉलोनी में तेंदुए का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पिता ने ऐसे बचाई बच्‍चे की जान

Mumbai के बांगुर नगर में किन्नरों का आतंक, पुलिस के साथ की मारपीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here