विषय Om Prakash Rajbhar

Tag: Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar ने की BJP नेताओं से मुलाकात, NDA में वापसी के लगाए जा रहे हैं कयास

Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद, ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में वापसी की संभावना जताई जा रही है।

Om Prakash Rajbhar क्या जीत पाएंगे जहूराबाद की लड़ाई?,जानिए इस सीट का गणित

Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र (Zahoorabad Assembly Seat) में आखिरी चरण में 7 मार्च को मतदान होना है।

Om Prakash Rajbhar का चुनावी वादा, सरकार बनी तो ट्रेनों का भी काटेंगे चालान, बाइक पर 3 सवारी वाले यात्री को करेंगे चालान मुक्त

Om Prakash Rajbhar ने कहा कि सूबे में अगर हमारी सरकार आती है तो हम बाइक पर 3 लोगों के बैठने पर चालान वाला सिस्टम खत्म कर देंगे।

UP Election 2022: बोले Om Prakash Rajbhar,’जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढ़िलाई नहीं’

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। कभी योगी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर (om prakash rajbhar) लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

UP Election 2022: Om Prakash Rajbhar ने बांदा जेल में की Mukhtar Ansari से मुलाकात

ओम प्रकाश राजभर अपने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के साथ बाहुबली मुख्तार अंसारी को जोड़ने की कवायद में लगे हुए हैं। यही वजह है कि ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी से मुलाकात की।

UP Elelction 2022: Akhilesh Yadav ने कहा, कोरोना काल में BJP ने गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया

UP Elelction 2022: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में समाजवादी पार्टी और सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संयुक्त रूप से जनसभा का आयोजन किया और जनता से सीधे संवाद किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कभी बीजेपी के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर के साथ मिलकर मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला किया।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav से मिले ओपी राजभर, कहा- अबकी बार, भाजपा साफ़!

UP Election 2022: उत्तर विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ...

UP Election 2022: ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी में समझौता! अब Asaduddin owaisi के गठबंधन का क्या होगा?

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को झटका लग सकता है। हाल के दिनों में...

ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा को दी सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की धमकी

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) गठबंधन के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) ने धमकी दी है कि यदि भाजपा ने 24 फरवरी तक सामाजिक न्याय...

साल 2019 के चुनाव में पाला बदलेंगे ओम प्रकाश राजभर ?

बीते 19 जून को वाराणसी में यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने अपने ही सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैलाशनाथ सोनकर...

Most Read

IPL 2022: Punjab kings ने जीत के साथ ली विदाई, लिविंगस्टोन के आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022 के 70वें मुकाबले और आखिरी लीग मैच में Punjab Kings ने Sunrisers Hyderabad को हराकर जीत के साथ इस सीजन से विदाई ली है।

APN News Live Updates: अशोक गहलोत बोले- पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कम हुआ तो तेल कंपनियों ने बढ़ा दिए दाम, पढें 22 मई की...

APN News Live Updates: गुजरात के गांधीनगर के एक फार्मा कंपनी में आग लगने के चलते, 10 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

PM Modi Japan Visit: रात में यात्रा, दिन में कारोबार; जानें पीएम के जापान दौरे के बारे में सबकुछ

PM Modi Japan Visit: जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी आज रात जापान के लिए रवाना होंगे।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।