विषय Mukhtar Ansari

Tag: Mukhtar Ansari

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

UP के माफिया डॉन Mukhtar Ansari के बेटे और विधायक Abbas Ansari को इलाहाबाद हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

क्या Abbas Ansari बचा पाएंगे अपने पिता Mukhtar Ansari की सियासी विरासत? Mau Sadar पर रहेगी सबकी नजर

Abbas Ansari: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण में पूर्वांचल की मऊ सदर सीट (Mau Sadar Seat) पर सबकी नजर हैं। सातवें चरण में यहां 7 मार्च को मतदान होना है।

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari बोले- हमारी सरकार बनने पर अधिकारियों का करेंगे ‘हिसाब किताब’

Abbas Ansari: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी)-समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में यूपी चुनाव लड़ रहे गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने मऊ में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया है।

Mukhtar Ansari को मिली जमानत, MP/MLA कोर्ट ने दिया रिहाई का आदेश

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश के मऊ की एक अदालत ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को जमानत दे दी है। MP/MLA कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को रिहा करने का आदेश दिया है।

Usri Chatti Kand: बृजेश सिंह की जमानत अर्जी की सुनवाई जनवरी में, मुख्तार अंसारी को जवाब देने के लिए मिला दो हफ्ते का समय

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बृजेश सिंह उर्फ अरुण कुमार सिंह की दूसरी जमानत अर्जी पर शिकायतकर्ता मुख्तार अंसारी के वकील को मुकदमे के विचारण में हो रही देरी के कारण दस्तावेज दाखिल करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है। अर्जी की सुनवाई जनवरी के दूसरे हफ्ते में होगी। यह आदेश न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने बृजेश सिंह की दूसरी जमानत अर्जी पर दिया है। पहली जमानत अर्जी हाईकोर्ट ने खारिज करते हुए विचारण न्यायालय को ट्रायल एक साल में पूरा करने का निर्देश दिया था और जिला जज को निगरानी सौंपी थी।

Allahabad High Court ने Mukhtar Ansari पर हमले के मामले में Brijesh Singh के खिलाफ चल रहे केस की जानकारी मांगी

Allahabad High Court ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर उसरी चट्टी में हुए जानलेवा हमले के मामले में बाराणसी सेंट्रल जेल में बंद माननीय विधान परिषद सदस्य और माफिया डॉन बृजेश सिंह के खिलाफ एमपीएमएलए कोर्ट में लंबित मुकदमे के ट्रायल के संबंध में संबंधी जानकारी मांगी है।

UP Election 2022: कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है Mukhtar Ansari, 16 साल से जेल में बंद बाहुबली पर...

UP Election 2022: Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और सत्ता का विमर्श

UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

UP Election 2022: OP Rajbhar ने कहा, “BJP को वोट चाहिए होते हैं तो वे दलितों के पैर धोकर भी पी लेते हैं”

UP Election 2022 का चुनावी माहौल अब धीरे-धीरे गरम होने लगा है। सभी राजनैतिक दल अपने कुनबे को समेटते हुए विरोधी दलों को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सियासत की बिसात पर कभी भाजपा खेमे की ओर से मोहरे चलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज उसी के खिलाफ ताल ठोंककर चुनौती दे रहे हैं।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।