सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी महिला को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीट रहा है। भरे समाज के बीच आदमी पीड़ित महिला को लात-घूसे और लाठी डंडे से पीट रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद अफगानिस्तान की तस्वीर सामने आती है। वहां पर महिलाओं द्वारा कोई भी गलती करने पर सड़क पे ही उन्हें तालिबान पीटना शुरू कर देता है।

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो दाहोद जिले के फतेपुरा गांव का है। महिला की गलती सिर्फ इतनी है कि वह अन्य समाज की महिलाओं से बात करती है। यहां वलवई समाज और भाभोर समाज के बीच काफी समय से लड़ाई चली आ रही है। वलवई समाज की 50 वर्षीय एक महिला भाभोर समाज की महिला से बात करती थी। 

पीड़ित महिला के इस रवैये से उसका परिवार खुश नहीं था। उसे सबक सिखाने के लिए बीच सड़क पर ही तालिबानियों की तरह पीटना शुरू कर दिया। महिला के बात करने से नाराज परिवार ने उसे बीच सड़क पर लात-घूंसों और लाठियों से पीटा और इसके बाद सड़क पर घसीटा। 

आस पास तमाशा देखने वालों ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और चंद घंटों में ही चारों आरोपियों दिताभाई वलवई, पंकजभाई वलवई, परुभाई वलवई और रमनभाई वलवई को अरेस्ट कर लिया। बाद में महिला ने सुखसर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करा दी।

दाहोद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला को तालिबानी सजा सिर्फ इसिलए दी गई है क्योंकि वह भाभोर समाज की महिलाओं से बात करती थी। बार बार मना करने पर भी पीड़ित महिला बाज नहीं आई।

गुस्साए पति ने उसे सड़क पर ही खूब पीटा। हालांकि आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

अफगानिस्तान में तालिबान ने 50 से अधिक जिलों पर किया कब्जा, सड़क पर महिलाओं की पिटाई, फैशन की इजाजत नहीं, कभी पहनती थी मिनी स्कर्ट्स

यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा, मास्क ना लगाने पर मजदूर के हाथ पैर में कील ठोकी, तीन युवकों को पीट पीटकर किया अधमरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here