Gaziabad में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,एक बदमाश घायल

कल्लू नामक बदमाश ने बहाना बनाकर पुलिस की गाड़ी रुकवाई और पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश करने लगा।

0
353
Police encounter
Gaziabad Police encounter

गाजियाबाद (Gaziabad) के इंदिरापुरम इलाके में सोमवार की रात नहर किनारे पुलिस जब एक बदमाश को गाड़ी में बैठाकर दूसरे बदमाश की तलाश में जा रही थी। तभी अचानक कल्लू नामक बदमाश ने बहाना बनाकर पुलिस की गाड़ी रुकवाई और पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश पर फायरिंग की।

gaziabad police encounter
gaziabad police encounter

Gaziabad में बदमाश के पैर में लगी गोली

इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे आनन-फानन में गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बदमाश का इलाज चल रहा है। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया, कि राजस्थान हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में चेन झपटमारी की सैकड़ों वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

गोकशी का आरोपी ईनामी बदमाश चांद पुलिस झड़प में जख्‍मी
बुलंदशहर पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार गोकशी का आरोपी और 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश चांद यहां से गुजरने वाला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू की।थाना गुलावठी क्षेत्र के हुसैनपुर गांव के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान पुलिस टीम और बदमाशों की टीम के बीच दोनों तरफ कई राउंड फायरिंग हुई। जवाबी फायरिंग में बदमाश चांद घायल हो गया। पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।
पुलिस के मुताबिक ईनामी बदमाश चांद का लंबा आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ 15 संगीन मुकदमे दर्ज हैं।पकड़े गए बदमाश के पास से 1 तमंचा, जिंदा कारतूस सहित मोटरसाइकिल, 1 गोवंश और गोकशी करने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

basti 2

युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी
प्रदेश के जनपद बस्ती से एक युवती के साथ दुष्‍कर्म कर उसका अश्‍लील वीडियो बनाने की घटना सामने आई है। आरोपी पीड़िता को लगातार वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल करने करने की धमकी भी दे रहा था। इसके बाद पीड़िता खुद ही प्रार्थना पत्र लेकर थाने पहुंची। घटना के बाद से ही पुलिस प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष ने प्रार्थना पत्र लेने से इंकार कर दिया। वहीं थाने में बनाए गए महिला डेस्‍क में भी पीड़िता की शिकायत नहीं सुनी गई।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here