शादी के बंधन में बंधी Shama Sikander, फैन्स ने कहा- बेहतरीन कपल, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Shama Sikander: बता दें कि साल 2015 में इस कपल ने सगाई कर ली थी और 2020 में ये कपल शादी भी करने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण इनकी शादी का प्लान फेल हो गया था।

0
376
Shama Sikander
Shama Sikander

Shama Sikander: ‘ये है मेरी लाइफ’ (Yeh Hai Meri Life) फेम शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी अभिनेत्री आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं। शमा ने 14 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) से शादी कर ली है। उन्होंने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की है।

https://www.instagram.com/p/CbFuTHArCth/?utm_medium=copy_link

अभिनेत्री ने अपनी शादी की पहली फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। तस्वीरों में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। उन्होंने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”मेरा सब कुछ।” बता दें कि ये दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Shama Sikander
Shama Sikander

Shama Sikander: 2015 में कर ली थी कपल ने शादी

दोनों ने अपने करीबियों की मौजूदगी में शादी की है। शमा सिकंदर ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है, फोटो में शमा और जेम्स एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। फोटोज को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज पर दोनों के फैन उन्हें शादी की खूब बधाई दे रहे हैं।

Shama Sikander
Shama Sikander

बता दें कि साल 2015 में इस कपल ने सगाई कर ली थी और 2020 में ये कपल शादी भी करने वाला था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण इनकी शादी का प्लान फेल हो गया था। हालांकि अब लंबे इंतजार के बाद शमा अपने प्यार के संग शादी के बंधन में बंध ही गई हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यंहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here