Aamir Khan ने अपनी एक्स वाइफ Kiran Rao संग तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- किरण और मैं एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं

आमिर खान ने कहा कि भले ही पति और पत्नी के रिश्ते में एक खास बदलाव आया है। लेकिन हम आज भी अच्छे दोस्त हैं।

0
460
Aamir Khan
Aamir Khan

Aamir Khan: आमिर खान ने सोमवार 14 मार्च को अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी पत्नी किरण राव के साथ अपने तलाक का ऐलान किया था, जिसके बाद उनपर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे थे।

आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ तलाक पर चल रही अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘किरण और मैं एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हमने अलग होने का फैसला मिल कर किया है।

Aamir Khan
Aamir Khan

Aamir Khan ने कहा किरण और मैं आज भी एक परिवार हैं

आमिर खान ने कहा कि हमारे मन में एक दूसरे के लिए बहुत सम्मान और प्यार है। लेकिन लोगों को यह दिखता नहीं है। और मैं इसे स्वीकार करता हूं । आगे आमिर खान ने कहा कि दरअसल, किरण और मैंने महसूस किया कि हम एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और सच्चे अर्थों में एक-दूसरे को परिवार मानते हैं। किरण और मैं असल में परिवार हैं। लेकिन अब केवल हमारे पति और पत्नी के रिश्ते में एक खास बदलाव आया है। हालाँकि, हम हमेशा आगे भी एक दूसरे के पक्ष में रहने वाले हैं हम पास रहते हैं। लेकिन अब हम बस पति-पत्नी जैसे नाम के रिश्ते में नहीं हैं।

Aamir Khan
Aamir Khan

अपने इंटरव्यू में भले ही आमिर खान ने कहा कि आज हम अलग हो गए हैं लेकिन हम आज भी साथ रह कर काम करते हैं। हम 15 साल एक दूसरे के साथ रहे हैं। वहीं आमिर खान ने फातिमा सना शेख संग जोड़े जा रही अफवाहों को भी सिरे से खारिज करते हुए कहा कि किरण राव से तलाक लेने के बाद उनकी जिंदगी में कोई नहीं है।

Aamir Khan
Aamir Khan

बता दें कि फातिमा सना शेख फिल्म दंगल में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका नाम फातिमा सना के साथ जोड़ा जा रहा था। बता ते चलें कि आमिर खान और किरण राव ने जुलाई 2021 में ज्वॉइंट स्टेटमेंट में ऐलान किया था कि वह अलग हो रहे हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here