बाइक पर बैठने के लिए शराबी की जद्दोजहद, फनी Video देख यूजर्स बोले- असली संघर्ष इसे कहते हैं

0
165
Funny Video
Funny Video

Funny Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति नशे की हालत में नजर आ रहा है। सभी जानते हैं कि शराब सेहत के लिए हानिकारक है। लेकिन चाहे कितना भी समझा लिया जाए, अगर किसी को इसकी लत लग जाती है तो वह शराब पिए बिना नहीं रह पाता। हालांकि कई बार लोग इतना ज्यादा पी लेते हैं कि ठीक से खड़े भी नहीं हो पाते। इसका सबूत ये वीडियो है। अधिक शराब पीने के बाद चाहे कितना भी सरल काम क्यों न हो उसे करना भी मुश्किल हो जाता है। उदाहरण के लिए आप वीडियो ये देख लें। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दो व्यक्ति शराब पीकर बाइक पर सवार होने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

यह वीडियो 53 सेकेंड का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शक्त बाइक पर बैठा हुआ है और दूसरा शख्स बाइक पर बैठने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बार- बार प्रयास के बाद भी वह जमीन पर गिर जा रहा है। हालांकि किसी तरह वह अपने हाथों के सहारे से खड़ा होने में सफल हो जाता है और अपने लड़खड़ाते कदमों के साथ मोटरसाइकलि के पास जाता है।

Funny Video
Funny Video

Funny Video: यूजर्स बोले- यह शराब का चमत्कार है

एक बार फिर वह कोशिश करता है। बाइक पर चढ़ने से पहले वह अपनी लुंगी उठाता है, उसे फोल्ड करता है और बांधता है। आखिरकार वह कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह बाइक पर बैठने पर सफल हो जाता है। लेकिन जैसे ही वह बैठता है दोनों ही शख्स बाइक के साथ जमीन पर गिर जाते हैं।

यह वीडियो देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @JaikyYadav16 नाम के शख्स द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि बाइक पर बैठने के लिए कितनी मेहनत कर रहा है युवक,असल में यही संघर्ष होता है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह शराब का चमत्कार है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here