कार बनी हेलिकॉप्टर… अब UP के लड़के ने ये क्या किया कमाल?

बताया जा रहा है कि सलमान ने पहले एक नैनो कार खरीदी थी जिसे बाद में मेकऑवर करके हेलिकॉप्टर बना दिया।

0
156
UP News: कार बनी हेलिकॉप्टर… अब UP के लड़के ने ये क्या किया कमाल?
UP News: कार बनी हेलिकॉप्टर… अब UP के लड़के ने ये क्या किया कमाल?

UP News: जिनके हाथों में हुनर होता है अक्सर वह कम संसाधनों में भी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता। ऊपर लिखी इन लाइनों को एक दम सच साबित करती है वायरल हो रही ये तस्वीरें। जी हां, दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जिसमें सड़क पर एक अतरंगी कार या हेलिकॉप्टर फर्राटे से दौड़ती नजर आ रही है। ये वायरल तस्वीरें उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की है। जहां एक शख्स ने अपने हुनर के दम पर एक अनोखा अविष्कार किया है।

UP News: कार बनी हेलिकॉप्टर… अब UP के लड़के ने ये क्या किया कमाल?
UP News

UP News: कारपेंटर ने कार को बदला हेलीकॉप्टर में

वायरल हो रही तस्वीरें आजमगढ़ की है। जहां रहने वाले एक कारपेंटर ने एक नैनो कार को एक हेलीकॉप्टर में बदल दिया। ये अनोखी कार सड़क पर चल रहे यात्रियों को हेलीकॉप्टर जैसा अनुभव दे रही है। अब ये अनोखी कार पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, कारपेंटर का नाम सलमान है। जिसने सड़क पर चलने वाली नैनो कार को हेलिकॉप्टर में तब्दील कर दिया है।

UP News: लाखों की लागत से बनकर तैयार हुआ हेलीकॉप्टर

सलमान ने बताया कि इस कार को बनाने में उन्हें करीब 4 महीनों का वक्त लगा। जबकि इसकी लागत की बात करे तो इसमें तीख लाख रुपये की लागत लगी है। अब सड़क पर दौड़ती इस कार को देख हर कोई हैरान है।लोगों के बीच ये कार काफी लोकप्रिय है। बताया जा रहा है कि सलमान ने पहले एक नैनो कार खरीदी थी जिसे बाद में मेकऑवर करके हेलिकॉप्टर बना दिया। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस कार को इतना सुंदर रूप दिया है।

UP News: कार बनी हेलिकॉप्टर… अब UP के लड़के ने ये क्या किया कमाल?
UP News

बता दें कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। लोग इस हेलीकॉप्टर की फोटोज काफी पसंद कर रहे हैं। एक पल को तो लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये नैनो कार है जिसे हेलीकॉप्टर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here