‘मेरो बालम थानेदार…’, गाने पर SHO ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें वायरल VIDEO

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर के वर्दी पहनकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
151
Police Dance Video: 'मेरो बालम थानेदार...', गाने पर SHO ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें VIDEO वायरल
Police Dance Video: 'मेरो बालम थानेदार...', गाने पर SHO ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें VIDEO वायरल

Police Dance Video: इंटरनेट की दुनिया में कोई न कोई वीडियो अक्सर वायरल होता है। आम लोगों से लेकर पुलिस अधिकारियों तक के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में दिल्ली से एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दिल्ली के SHO नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में ‘थानेदार साहब’ वर्दी पहनकर ही जबदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया तेजी से वायरल हो रहा है।

Police Dance Video: 'मेरो बालम थानेदार...', गाने पर SHO ने लगाए जबरदस्त ठुमके,  देखें VIDEO वायरल
Police Dance Video:

Police Dance Video: SHO ने वर्दी पहन गाने पर किया जबरदस्त डांस

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर के वर्दी पहनकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, अधिकारी के परिवार में रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम था। इसी दौरान अधिकारी जश्न के माहौल पर वर्दी पहनकर ही डांस करने लगे। हालांकि, बताया जा रहा है कि परिवार में कार्यक्रम होने के नाते उन्होंने छुट्टी ले रखी थी। मगर डांस के वक्त उन्होंने वर्दी पहन रखी थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी ‘मेरो बालम थानेदार’ गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद कई लोग नोट भी उड़ा रहे हैं। खास बता ये है कि इस दौरान उनके स्टाफ के और लोग भी वहां मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि वीडियो 17 दिसंबर का है। डांस करने वाले अधिकारी की पहचान एसएचओ श्रीनिवास के रूप में हुई है जो कि दिल्ली का नारायणा थाने में तैनात है।

Police Dance Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Police Dance Video: 'मेरो बालम थानेदार...', गाने पर SHO ने लगाए जबरदस्त ठुमके,  देखें VIDEO वायरल
Police Dance Video:

एसएचओ अधिकारी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल गया है। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखी जा सकती है। कई यूजर्स अधिकारी के डांस का समर्थन कर रहे हैं और वीडियो को लाइक कर रहे हैं। जबकि कई लोगों ने पुलिस वर्दी में डांस करने को गलत बताया है।

हालांकि, अभी तक अधिकारी पर किसी भी तरह के एक्शन की बात सामने नहीं आई है लेकिन इससे पहले कई पुलिसवालों पर वर्दी पहनकर डांस करने के चलते एक्शन लिया गया है। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी ये उम्मीद की जा रही है कि एसएचओ के खिलाफ कोई कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here