Binance के सीईओ Changpeng Zhao का बड़ा ऐलान! दिसंबर तक इतने लोगों को रोजगार देगी कंपनी

0
51
Binance
Binance

Binance: क्रिप्टो मार्केट से लोगों की उम्मीदें पूरी तरह से टूट गई हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो नुकसान में क्रिप्टो मार्केट से बाहर आ गए हैं, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो लोग बस इंतजार कर रहे हैं। उन्हें इंतजार है कि कब उनका पैसा पूरा होगा और वह मार्केट से बाहर आ पाएंगे। दरअसल मार्केट का हाल इस समय ऐसा है कि अगर लोगों द्वारा 1 लाख भी मार्केट में लगाया गया है तो इस समय उसके पैसे 20 हजार से भी नीचे चल रहे हैं। इतने बड़े नुकसान के साथ मार्केट से बाहर आने का कोई फायदा नहीं। इसलिए कई लोग बस अपने पैसे पूरे होने का इंतजार कर रहे हैं।

कई लोगों का यह भी कहना है कि अगर उनके पैसे 1 लाख के आस-पास भी आएंगे तो वह मार्केट से अपने पैसे लेकर बाहर आ जाएंगे। नए निवेशक भी इस मार्केट से दूरी बना रहे हैं। वहीं मौजूद निवेशक भी बस बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।

Binance: टीम को बढ़ाकर 8,000 करने का प्लान

लेकिन दूसरी तरफ क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बाइनेंस (Binance) अपनी कंपनी में नए कर्मचारी हायर करने की बात कर रहा है। दुनिया की दिग्‍गज कंपनियां जैसे ट्वीटर, गूगल कर्मचारियों को निकाल रही है, तो वहीं खबर आई है कि बिनांस ने नई हायरिंग की बात कही है। ये बात खुद कंपनी के सीईओ ने ट्वीट कर बताई।

बाइनेंस (Binance) के सीईओ चांगपेंग झाओ (Changpeng Zhao) ने कहा है कि कंपनी इस साल के आखिरी तक अपनी टीम को बढ़ाकर 8,000 करने वाले हैं। उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा है कि, ” अभी तक कंपनी में लगभग 5,900 कर्मचारी थे, कुछ दिनों में हायरिंग के बाद ये संख्‍या बढ़कर 7,400 से ज्‍यादा हो चुकी हैं और साल के आखिरी तक हम इसे बढ़ाकर 8 हजार तक करने वाले हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here