विषय Akhilesh Yadav

Tag: Akhilesh Yadav

Mayawati Replied to Akhilesh: बसपा सुप्रीमो ने अखिलेश यादव को कहा-“बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए”

Mayawati Replied to Akhilesh: दो दिन पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव की तरफ से दिए गए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जवाब दिया है।

UP News: कांग्रेस नेता एवं धर्म गुरु प्रमोद कृष्‍णन पहुंचे Azam Khan के घर, Akhilesh Yadav पर बड़ा हमला करते हुए कहा- मुलायम का...

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान सत्ता परिवर्तन के बाद 2 साल से अधिक समय से 100 से अधिक मामलों में मुकदमा दर्ज होने के बाद सीतापुर की जेल में बंद हैं।

Azam Khan से मिले Acharya Pramod Krishnam, कहा- “इस देश में मुसलमान होना गुनाह है”

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता Azam Khan से मुलाकात के लिए बड़े सियासी नेताओं का सीतापुर जेल पहुंचने का सिलसिला जारी है।

Shazil Islam on CM Yogi: सपा MLA ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- उनके मुंह से बोली निकलेगी और हमारे बंदूक से गोली...

Shazil Islam on CM Yogi: बरेली के भोजपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

ट्विटर पर Shivpal Singh Yadav ने PM Modi और सीएम योगी को किया फॉलो, BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

Shivpal Singh Yadav: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू कर दिया है।

Raja Bhaiya ने सदन में Akhilesh Yadav पर ऐसा कसा तंज, पूरा सदन लगाने लगा ठहाके

Raja Bhaiya: जनसत्ता दल के नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की भी बधाई देने के लिए बारी आई, तो उन्होंने सदन में कुछ ऐसी बातें कहीं कि पूरा सदन ठहाके लगाने लगा।

Yogi Meets Akhilesh: चुनाव में एक-दूसरे पर खूब शब्दबाण चलाने के बाद, अब मुस्कुराकर मिल रहे हैं दोनों नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो...

Yogi Meets Akhilesh:उत्तर प्रदेश में हालिया विधानसभा चुनावों के बाद आज यूपी विधानसभा (UP Assembly) में नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ कार्यक्रम चल रहा है।

UP Politics: सपा की बैठक में Akhilesh Yadav चुने गए विधायक दल के नेता, सदन में निभाएंगे मजबूत विपक्ष की भूमिका

UP Politics: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शनिवार को पार्टी के विधायकों की बैठक में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक दल के नेता चुने गए हैं। वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता होंगे।

UP Politics: चाचा भतीजा में क्या फिर से हो गई है तकरार? विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाए गए Shivpal

UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ फिर से बगावत कर दी है।

Akhilesh Yadav और Azam Khan का इस्तीफा, यूपी में राजनीतिक भूचाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद राज्य की सियासत के तीन बड़े नाम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव और आजम खां ने अपने इस्तीफे दे दिए हैं।

Most Read

00:25:14

NATO: फिनलैंड-स्वीडन NATO में होंगे शामिल, रूस की टेंशन और ज्यादा बढ़ी

NATO: नाटो में शामिल होने को लेकर रूस फ‍िनलैंड को पहले ही आगाह कर चुका है।

Krishna Janambhumi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद पर निचली अदालत का बड़ा फैसला, केस को सुनवाई योग्य माना

Krishna Janambhumi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले मथुरा सिविल कोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है। मथुरा के डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज राजीव भारती ने अपने फैसले में श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद मामले को सुनवाई योग्य माना।इस मामले में कृष्ण भक्त होने का दावा करने वाली वकील रंजना अग्निहोत्री समेत 6 याचिकाकर्ता हैं। इन्होंने वर्ष 2020 में शाही ईदगाह की जमीन पर मालिकाना हक का दावा करते हुए याचिका दाखिल की थी।

Monkeypox: ब्रिटेन के बाद अमेरिका में मिला मंकीपॉक्स वायरस से संक्रमित मरीज, अलर्ट पर स्वास्थ्य सुरक्षा एजेंसी

दुनिया अभी कोरोना महामारी से लड़ ही रहा है कि इसी बीच Monkeypox नाम का एक नया वायरस सामने आ गया है।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore का सामना Gujarat Titans से, क्या आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए तोड़ पाएगी गुजरात का ‘चक्रव्यूह’

IPL 2022 का 67वां मुकाबला Royal Challengers Bangalore और Gujarat Titans के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।